अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सपा नेता व पूर्व ब्‍लाक प्रमुख, उनकी पत्‍नी व मां की गोली मारकर हत्‍या, भाजपा नेता पर आरोप

जिले के उसहैत थाना क्षेत्र के गांव सथरा में सोमवार देर शाम सपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य 58 वर्षीय राकेश गुप्ता, उनकी 55 वर्षीय पत्नी शारदा, 80 वर्षीय मां शांतिदेवी की उनके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुछ लोगों का कहना है कि चार हमलावर दो बाइक से आए थे और उनकी हत्या करके भाग गए जबकि कुछ लोग हत्यारों को देखने से इन्कार कर रहे हैं।

उसहैत थाना पुलिस को तिहरे हत्याकांड की जानकारी सोमवार शाम करीब सात बजे मिली। बताया जा रहा है कि सपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य/ पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश गुप्ता के छोटे भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेश गुप्ता नजदीक गांव गए थे। वहां से उन्होंने राकेश गुप्ता को कॉल की थी। जब कॉल रिसीव नहीं हुई तो उन्होंने गांव के एक भरोसेमंद व्यक्ति को घर भेजा। उस वक्त घर का दरवाजा अंदर से बंद बताया जा रहा है। उस व्यक्ति ने किसी तरह छत पर चढ़कर अंदर के हालात देखे तो उसके होश उड़ गए। अंदर घर में तख्त के नजदीक राकेश गुप्ता का शव पड़ा था जबकि मां का शव रसोईघर में पड़ा था। उनकी पत्नी का शव चारपाई पर था। हर तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था।

बाद में सूचना पर राजेश गुप्ता मौके पर पहुंचे। थाना पुलिस के अलावा एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव, एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा और सीओ कर्मवीर सिंह के अलावा आसपास के नजदीकी कई थानों की पुलिस पहुंच गई। राजेश ने दावा किया है कि उन्होंने हमलावरों को भागते देखा था लेकिन देर रात तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। मौके पर फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि लखनऊ से भी स्पेशल टीम बुलाई गई है। देर रात तक तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजे जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights