बॉलीवुडमनोरंजन

यूक्रेन में फंसे छात्रों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, एक्टर ने कहा- ‘ये मेरी जॉब है’

दुनियाभर में इन दिनों रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग चर्चा में है। ऐसे में सभी लोग यूक्रेन में रह रहे लोगों के लिए चिंतित नजर आ रहे हैं। इसी बीच यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर भी देश में चिंता का माहौल है। ऐसे में सरकार लगातार अपने लोगों को बचाने की कोशिश करती नजर आ रही है। इसी बीच अब अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर मुश्किल में पड़े लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

अभिनेता ने हाल ही में यूक्रेन में फंसे भारतीय लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। यूक्रेन से लौटे कई छात्रों ने बताया कि युद्ध के हालात के बीच किस तरह सोनू और उनकी टीम में छात्रों की लगातार मदद की। हाल ही में सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

शेयर किए गए इस वीडियो में यूक्रेन ने सही सलामत वापस लौटे एक छात्र ने बताया कि कैसे मुश्किल समय में सोनू सूद और टीम ने वहां मौजूद स्टूडेंट्स बी मदद की। वीडियो में लक्ष्मण नाम के स्टूडेंट ने बताया कि मुश्किलों के बीच उनका संपर्क सोनू सूद की टीम से हुआ। इस दौरान उनकी टीम ने गाइड करते हुए बताया कि कौन सा बॉर्डर सबसे सुरक्षित है, जबकि इसके बारे एंबेसी ने कुछ भी नहीं बताया। एक्टर की टीम द्वारा बताए गए रास्ते से छात्र वहां से सुरक्षित देश लौट आया।

वहीं, सोनू सूद के शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में एक छात्रा ने बताया कि सोनू सूद की टीम ने उन्हें रात- रात भर जागकर पल- पल की जानकारी दी। छात्रा आगे कहती है कि, सोनू सर का बहुत- बहुत धन्यवाद जो उन्होंने ऐसी टीम बनाई। उनकी वजह से हमने हिम्मत नहीं हारी और अपना उत्साह बनाए रखा। वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,  ‘यह मेरा काम है, ‘मुझे खुशी है कि मैं इसको करने के काबिल था। पूरे समर्थन के लिए भारत सरकार का बहुत धन्यवाद, जय हिंद।’

इससे पहले अभिनेता ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा था कि, ‘यूक्रेन में हमारे छात्रों के लिए मुश्किल वक्त और शायद अब तक का मेरा सबसे मुश्किल काम। सौभाग्य से हम कई छात्रों को सीमा पार करके सुरक्षित क्षेत्र में जाने में मदद करने में सफल रहे। आइए कोशिश करते रहें। उन्हें हमारी जरूरत है। आपकी सहायता के लिए, धन्यवाद।’ सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में रोमानिया और पोलैंड के दूतावास को टैग किया है।

वहीं, अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस काम की काफी तारीफ की जा रही है। लोग एक बार फिर मसीहा बने अभिनेता को इस काम के लिए खूब सराह रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए हो। वह इससे पहले भी कोरोना काल में लोगों की मदद करते नजर आए थे। साथ ही वह लगातार अपने फाउंडेशन के जरिए लोगों की मदद करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button