अपराधदिल्ली/एनसीआर

संपत्ति के विवाद में पुत्र ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी फरार

पिलखुवा। कंदौला गांव में किसान मुनीराज त्यागी (52) की उसी के पुत्र ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक का शव घर पर ही चारपाई पर पड़ा मिला। मृतक की बहू ने मामले की सूचना पुलिस को फोन कर दी। घटना के बाद मृतक का पुत्र मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान बताए गए हैं। ग्रामीणों के अनुसार, गांव निवासी मुनीराज त्यागी खेती-बाड़ी करते थे। सीओ अनीता चौहान ने बताया कि उनका अपने इकलौते पुत्र कपिल से जमीनी विवाद चल रहा था।

इसी के चलते किसान ने अपनी दस बीघा जमीन अपनी दो विवाहित पुत्रियों के नाम कर दी। बुधवार की देर शाम मृतक के पुत्र के मोबाइल से उसकी पत्नी ने ससुर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। सीओ ने बताया कि मृतक के गले समेत अन्य जगह शरीर पर चोट के निशान हैं, अभी तक की जांच में पुत्र द्वारा हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक का पुत्र फरार है। ग्रामीणों ने बताया कि संपत्ति के विवाद में पिछले काफी दिनों से पिता पुत्र में विवाद चल रहा था।

बुधवार को भी दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों में हाथापाई हुई और कपिल ने पिता की हत्या कर दी। हालांकि सभी तथ्यों पर गंभीरता से जांच की जा रही है। सीओ का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से मौत के कारणों का सही चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच करने के साथ, मृतक के पुत्र कपिल की तलाश में जुटी है। अभी तक इस बाबत तहरीर नही दी गई है, तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights