अपराधदिल्ली/एनसीआर

भाभी ने ननद के स्तन का एक बड़ा हिस्सा दांत से काटकर किया अलग, भाई ने जल्लादों की तरह पीटा, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली। खजूरी खास इलाके में एक भाभी ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया। मामले में भाभी ने अपनी 22 वर्षीय ननद के स्तन का एक बड़ा हिस्सा दांत से काटकर अलग कर दिया। इतना ही नहीं उसके सगे भाई ने भी बहन को जल्लादों की तरह पीटा। पीड़िता दर्द से छटपटाने लगी तो फौरन उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दरअसल, कपड़े सुखाने को लेकर हुए विवाद में पीड़िता को पहले भाई ने पीटा। इसके बाद भाभी ने जमीन पर गिराकर उसके स्तन के हिस्से को दांत से काटकर अलग कर दिया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कर आरोपी भाई व भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता परिवार के साथ खजूरी खास इलाके में रहती है। इसके परिवार में माता-पिता के अलावा तीन भाई व अन्य सदस्य हैं। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि गत 23 अगस्त की शाम को उसने कपड़े सुखाने के लिए दरवाजे पर डाले थे।

इस बात पर उसकी भाभी ने ऐतराज किया। वह कपड़े उतार कर फेंकने लगी। ननद ने इसका विरोध किया तो उसने अपने पति को बुलाकर बहन को पीटने के लिए कहा। पत्नी की बात सुनकर भाई ने बहन कई थप्पड़ मारे और उसे जमीन पर गिराकर उसके पेट में लात मारी। इस बीच आरोप है कि भाभी उसके ऊपर चढ़कर बैठ गई। उसने दांतों से उसके स्तन का कुछ हिस्सा काटकर अलग कर दिया।शोर-शराबा हुआ तो पीड़िता को दोनों बड़ी भाभी वहां पहुंचीं और उसे छुड़ाया। बाद में पीड़िता को जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल भेज दिया। इलाज के बाद जब पीड़िता बयान देने की हालत में हुई तो उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी भाई व बहन को दर्ज कर लिया गया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights