अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई की हत्या, चाकुओं से गोदकर फरार हुए तीन बदमाश

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार देर शाम बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने यूट्यूबर और गायक फरमानी नाज के चचेरे भाई की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रतनपुरी थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक खुर्शीद प्रसिद्ध लोक संगीत गायिका फरमानी नाज का चचेरा भाई है। बहरहाल इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं है।

दरअसल, घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी की है जहां शनिवार शाम तक़रीबन 19 वर्षीय खुर्शीद नाम के एक युवक पर बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया था। जिसके चलते खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो गया बाइक सवार तीनों हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं, परिजनों द्वारा घायल खुर्शीद को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और मृतक युवक खुर्शीद के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान परवेज सिद्धकी ने बताया की यह हमारे गांव की करीब 7:45 की घटना है। मृतक का नाम खुर्शीद सुपुत्र अली मोहम्मद है। उन्होने कहा कि 7:30 बजे के करीब नमाज होती है तो यह नमाज पढ़ कर आया था और खाना खाकर सड़क पर को घूमने को चला गया तो गांव से करीब डेढ़ सौ मीटर आगे जाकर 3 लोग बाइक पर आये। बदमाशों ने इससे कुछ पूछा नहीं और इसको गर्दन, कमर और पेट में कई जगह चाकू मार दिया जिसके वह घायल होकर मौके पर ही गिर गया। ग्राम प्रधान ने कहा कि हमारे गांव में आज से पहले कोई ऐसी घटना नहीं हुई है। उन्होने कहा कि यह फरमानी नाज के चाचा का लड़का है, हमारी तो यही मांग है कि इंसाफ मिलना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights