ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

UP Global Investors Summit 2023 : श्री विनायक ग्रुप ग्रेटर नोएडा में 500 करोड़ का निवेश करेगा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में कमर्शियल प्रॉपर्टी बाजार का बड़ा प्लेयर श्री विनायक ग्रुप शहर में 500 करोड़ रुपये का निवेश शहर में करेगा। इसके लिए कंपनी ने उत्तर प्रदेश सरकार से समझौता किया है। कंपनी लखनऊ में आयोजित ‘यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023’ में हिस्सा ले रही है। यह जानकारी शुक्रवार को कंपनी के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर अंकुर मित्तल ने दी है।

अंकुर मित्तल लखनऊ में हैं और यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि श्री विनायक ग्रुप गौतमबुद्ध नगर में रियल एस्टेट सेक्टर के कमर्शियल प्रॉपर्टी सेगमेंट में बड़ा प्लेयर है। पिछले कुछ वर्षों के दौरान हमने करीब 200 करोड़ रुपये की परियोजनाएं शुरू की हैं। जिनका काम अंतिम चरण में है। अब कंपनी 150 करोड़ रुपए ग्रेटर नोएडा में निवेश करेगी। इसके साथ ही 150 करोड़ रुपये का निवेश प्रस्ताव इंडस्ट्री सेगमेंट में किया जाएगा। इस तरह हमारी कंपनी का कुल निवेश बढ़कर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है।

श्री विनायक ग्रुप के सीएमडी अंकुर मित्तल ने कहा, “इस निवेश से गौतमबुद्ध नगर में करीब 2,000 रोजगार के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष अवसर मिलेंगे।” उन्होंने आगे कहा, “उत्तर प्रदेश का परिवेश तेजी के साथ बदल रहा है। उद्यमियों, कारोबारियों और उद्योगपतियों में उत्तर प्रदेश को लेकर सकारात्मक बदलाव देखने के लिए मिल रहा है। यह पूरा श्रेय यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाता है। आज लखनऊ में ना केवल भारत बल्कि दुनिया के शीर्ष उद्योगपति अपने निवेश प्रस्ताव लेकर आए। यह देखकर बेहद प्रसन्नता हुई और भरोसा आया है कि हमारा निवेश उत्तर प्रदेश में सुरक्षित है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights