बॉलीवुडमनोरंजन

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने डेब्यू से पहले ही कराया बोल्ड फोटोशूट, पीछे से सिर्फ एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहन मचाया बवाल

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर छाई हुई हैं. इस बीच सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हर किसी का अटेंशन ग्रैब कर लिया है. सुहाना ने अपने ये तस्वीर इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

तस्वीर में सुहाना खान बैकलेस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ये तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ही घंटों पहले शेयर की है. सुहाना का ये अंदाज इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि उनके तमाम फैन पेज उनकी इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं. साथ ही सुहाना के फैंस उनके इस अंदाज को देखकर क्रेजी हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनके स्टाइल की जमकर तारीफें कर रहे हैं.

बैकलेस ड्रेस से खींचा ध्यान

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना ने ब्लैक सैटिन ड्रेस पहनी हुई है. जहां सुहाना की इस ड्रेस में बैलून स्लिव्स हैं और नीचे से गाउन लुक है तो वहीं उनका बैकलेस अंदाज इसे काफी हॉट लुक दे रहा है. बैक से सुहाना की ये ड्रेस सिर्फ एक स्ट्रैप से रुकी हुई है.

सुहाना का लुक 

इसके साथ ही सुहाना के स्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों का मैसी टच के साथ बन बनाया हुआ है साथ ही एसेसीरीज के नाम पर कानों में ईयर रिंग्स पहने हुए हैं और न्यूड मेक अप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है.

बॉलीवुड डेब्यू से पहले बनीं स्टार

सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया है लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सुहाना उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया से दूर रहकर भी एक खास मुकाम हासिल कर लिया है.

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 

फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद सुहाना के चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. उनके फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अब सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं.

फिल्म की शूटिंग

जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्ची’ से सुहाना का साथ साथ आगस्त्या नंदा, जहान कपूर, खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से इन स्टार किड्स की काफी सारी तस्वीरें सामने आई थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button