ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

सीमा हैदर ने नहीं की कोई भी फिल्म साइन, प्रेग्नेंसी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में है. उसे फिल्म से लेकर राजनीति तक का ऑफर मिल चुका है. चर्चा थी कि जल्द ही वह प्रोड्यूसर अमित जानी की फिल्म से अपना डेब्यू करेगी. अमित जानी ने तो सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने की भी घोषणा कर दी थी. यहां तक कि उसके लिए कलाकार भी फाइनल हो चुके हैं. लेकिन इसी बीच उन्हें एक सीमा हैदर ने तगड़ा झटका दे दिया है.

दरअसल, जानी फायरफॉक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ने सीमा को एक फिल्म के लिए ऑफर दिया था. यह फिल्म पिछले साल उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड पर बनाई जा रही है. जानी ने सीमा को इस फिल्म के लिए RAW एजेंट का रोल ऑफर किया था. सीमा ने इस पर हामी भी भर दी थी. उसने कहा था कि वह फिल्म में जरूर काम करेगी, बस उसे UP ATS से क्लीन चिट मिल जाए. क्योंकि जब तक उसे क्लीन चिट नहीं मिलती तब तक वह फिल्म में काम नहीं कर पाएगी.

इसी बीच सीमा के वकील एपी सिंह ने रविवार को बताया कि वह अब अमित जानी की फिल्म में काम नहीं करेगी. सीमा ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है.

दरअसल, ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत रविवार को पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने रबूपुरा स्थित अपने घर पर तिरंगा लगाकर भारत माता की जय और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. उस समय कई मीडियाकर्मी भी वहां मौजूद थे. इस दौरान सीमा का प्रेमी सचिन मीणा और सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह भी मौजूद थे. वकील एपी सिंह ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में इस बात का खुलासा किया कि सीमा हैदर ने अमित जानी की फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा, “सीमा किसी भी फिल्म काम नहीं करेगी.” खैर आने अब सीमा का ये रोल किसे ऑफर होता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

गुलाम हैदर से बात करना चाहते हैं अमित जानी

दूसरी तरफ अमित जानी, सचिन और सीमा की प्रेम कहानी पर भी फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा गया है. इसके लिए अमित जानी ने अपनी टीम के साथ सीमा हैदर और सचिन का रोल निभाने वाले मॉडल का ऑडिशन भी लिया. अमित जानी ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें कहा कि वह ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म के लिए सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर से बात करना चाहते हैं, क्योंकि वह सीमा के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारियों को जुटाने चाहते हैं. अगर वह भारत नहीं आना चाहते तो अगर वह कहे तो हमारा राइटर सऊदी अरब जा सकता है और उनका ओपिनियन ले सकता है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जाएगी. 19 अगस्त को अमित जानी शूटिंग के सिलसिले में मुंबई जा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights