उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

जनता दर्शन में भीड़ देख भड़के सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ, अधि‍कार‍ियों से पूछा- तहसील, थानों में न्‍याय नहीं म‍िल रहा क्‍या

गोरखपुर: जनता दर्शन के दौरान सीएम योगी ने कहा कि  तहसील और थाने में लोगों को न्याय नहीं मिल रहा है क्या? आखिर इतनी बड़ी संख्या में लोगों को मेरे पास आने की जरूरत क्यों पड़ रही है। यह स्थिति ठीक नहीं है। इसी के साथ उन्होंने हिदायत भी दी कि अगर स्थिति में सुधार नहीं आता है तो कार्रवाई के लिए तैयार रहिए।

जवाब दे गया सीएम योगी का धैर्य 
शुक्रवार को जब गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में अपनी समस्याएं लेकर आए तो भीड़ देख सीएम योगी आदित्यनाथ का धैर्य जवाब दे गया। उन्होंने अफसरों को हिदायत दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने तकरीबन 100 लोगों की समस्याओं को सुना इसके बाद शेष लोगों की समस्याएं डीएम और एसएसपी ने सुनी। शुक्रवार को जनता दर्शन के दौरान तकरीबन 600 लोग अपनी समस्याओं को लेकर सीएम योगी के पास पहुंचे हुए थे।

सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना
दो दिवसीय दौरे पर सीएम गुरुवार की शाम को गोरखपुर पहुंचे हैं। इस बीच शुक्रवार को सीएम की दिनचर्या परंपरागत रही। सीएम तड़के अपने आवास से निकले और उन्होंने सबसे पहले बाबा गोरखनाथ के दरबार जाकर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दर्शन पूजन किया। इसके बाद गुरु ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधिस्थल पर जाकर आशीर्वाद लिया। इसी के साथ वह मंदिर परिसर का भ्रमण कर गोशाला गए। गोशाला में वह तकरीबन एक घंटा तक रहे। इस बीच उन्होंने गायों को दुलारा, पुचकारा और अपने हाथ से गुड़ चना खिलाया।

मुख्यमंत्री जब जनता दर्शन के लिए गए तो वहां भीड़ देखकर नाराज हो गए। उनकी यह नाराजगी बड़ी संख्या में आए हुए लोगों को देखकर थी। सीएम ने सवाल किया कि आखिर इतनी बड़ी संख्या में लोग मेरे पास क्यों आ रहे हैं। क्या जनता दर्शन के दौरान तहसील और थाने में लोगों को न्याय नहीं मिल रहा है? सीएम ने वहां आए हुए तकरीबन 100 लोगों की समस्याओं को सुना। इसके बाद शेष बचे लोगों की समस्याओं को डीएम और एसपी ने सुना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button