अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेले में झूले पर युवकों के साथ बैठा देख नाराज हुआ सनकी पति: पत्नी की हत्या कर पहुंचा ससुराल, बोला- उठा लाओ शव

हरदोई । दूसरे लड़कों के साथ पत्नी को झूला झूलते देखकर पति नाराज हुआ उसने मायके में ही पत्नी की पिटाई की। मंगलवार की दोपहर उधरनपुर मोहल्ले में गन्ने के खेत से विवाहिता का शव बरामद हुआ। शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे मृतका की मां ने पति सहित पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के ग्राम सूरतपुर की रहने वाली 20 वर्षीय चांदनी का विवाह जनपद सीतापुर के ग्राम चांदपुर में प्रवेश के साथ एक वर्ष पूर्व हुआ था।

चांदनी सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र का मेला देखने के लिए अपने मायके आई थी। पति को घर पर छोड़ कर सोमवार को चांदनी मेला देखने गई। मृतका की मां फूलमती के अनुसार चांदनी दो लड़कों के साथ झूला झूल रही थी। मेले में अचानक पहुंचे उसके पति ने गैर लड़कों के साथ में झूला झूलते हुए अपनी पत्नी को देखा तो नाराज हुआ और झूला रुकवा दिया। झूला रुकते ही चांदनी के साथ झूला झूल रहे लड़के कूदकर भाग गए।

पति प्रवेश चांदनी को घर लाया। मायके में ही प्रवेश ने चांदनी को गाली गलौज कर पीटा। मंगलवार की दोपहर बाद उधरनपुर मोहल्ले के एक गन्ने के खेत में चांदनी का शव बरामद हुआ। कुछ लोग खेत में जानवर चरा रहे थे। उन्होंने महिला का शव देखा तो तत्काल गांव वालों को सूचना दी। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पाकर आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह और क्षेत्राधिकारी हेमंत उपाध्याय मौके पर पहुंचे। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना कर पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मृतका की मां ने दामाद प्रवेश एवं पांच अन्य लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights