उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

धामपुर विधानसभा सीट में टिकट को लेकर बसपा में हंगामा, समर्थकों ने किया हाजी शमसुद्दीन राइन का घेराव

बिजनौर : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले बसपा के पश्चिम यूपी के प्रभारी नेता शमशुद्दीन राइन का धामपुर विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी हाजी कमाल के समर्थकों ने घेराव किया है. समशुद्दीन राइन ने बमुश्किल अपनी जान बचाई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी जान बचाई। धामपुर में बसपा प्रत्याशी हाजी कमाल खान को चुनाव चिह्न नहीं दिए जाने के विरोध में उनके समर्थकों ने सांसद गिरीश चंद के आवास पर समशुद्दीन राइन का घेराव किया.

दरअसल, बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार हाजी कमल के टिकट की खबर सुनकर हाजी कमल के समर्थकों में जबरदस्त गुस्सा था। हाजी कमल के समर्थकों ने बसपा सांसद गिरीश चंद की कोठी का घेराव किया, जहां पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसुद्दीन राइन को कोठी से बाहर लाया गया. पुलिस की मौजूदगी में समसुद्दीन राइन के साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

हाजी कमल के समर्थकों का कहना है कि अगर हाजी कमल का टिकट कट जाता है और दूसरे उम्मीदवार को टिकट दिया जाता है तो हम यहां आत्मदाह कर लेंगे. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि बसपा से टिकट काटकर सपा के पूर्व मंत्री मूलचंद को टिकट देने की कोशिश की जा रही है. गुस्साए लोगों ने हंगामा किया और कहा कि वे किसी भी हाल में टिकट नहीं काटने देंगे. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। भारी भीड़ को देखते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसूदीन राइन ने हाजी कमल को टिकट देने की बात कही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights