अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लुटेरी दुल्हन! शादी के बाद के सपने हुए चकनाचूर, नवेली दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार

श्री कृष्ण की नगरी मथुरा के वृंदावन में एक घटना बड़ी ही चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसको लेकर लोगों के मन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं. यहां वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने के लिए एक युवक ने खुशी-खुशी लाखों रुपए खर्च कर दिए, लेकिन लुटेरी दुल्हन के कारण उसके नए जीवन की शुरुआत होने से पहले ही उसके सारे सपने चकनाचूर हो गए. दरअसल वृंदावन में नई नवेली दुल्हन घर से 2 लाख के जेवरात चोरी कर फरार हो गई है. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर वृंदावन कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह मामला वृंदावन कोतवाली के गौशाला नगर क्षेत्र का है. घटना के संबंध में पीड़ित संतोष कुमार भगत ने नई नवेली दुल्हन समेत तीन नामजद लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पीड़ित संतोष कुमार भगत के अनुसार उसके दो नामजद पड़ोसियों ने उसका विवाह 15 नवंबर को अलीगढ़ निवासी एक युवती से कराया था, साथ ही उसे बहला-फुसलाकर शादी कराने के बदले में उससे एक लाख रुपए भी ले लिए थे.

2 लाख के जेवर लेकर फरार हुई नई नवेली दुल्हन

शादी के बाद घर आई उसकी नई नवेली दुल्हन को देखकर पूरा घर बहुत खुश था. घर में खुशी का माहौल था, लेकिन उनकी ये खुशी 24 घंटे के बाद ही दुख में बदल गई. दुल्हन 16 नवंबर की रात करीब 11 बजे तक घर पर ही थी, लेकिन संतोष ने 17 नवंबर को सुबह करीब 6:30 बजे जागने पर देखा तो वह घर से गायब थी. जब उसने घर में जानकारी की तो पता चला कि वह घर में रखे करीब दो लाख रुपए कीमत के सोने के जेवर भी अपने साथ ले उड़ी है.

संतोष ने की न्याय की मागं

वही तीर्थ नगरी वृंदावन में हुई इस घटना के बाद लोगों के मन में भी कई सवाल पैदा हो रहे हैं. जिस महिला के साथ शादी हुई है वह रातों-रात घर से चोरी कर फरार हो गई. पीड़ित व्यक्ति संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी पैसे खर्च करने के बाद हमने यह शादी की थी, लेकिन क्या कमी रही जिसके चलते पत्नी ने ऐसा कदम उठाया है और घर से लाखों रुपए के जेवर चोरी कर कर फरार हो गई. संतोष ने कहा कि मेरी कानून व्यवस्था से मांग है कि मुझे जल्द से जल्द न्याय मिले

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights