खेलमनोरंजन

Rishabh Pant ने उन दो फरिश्तों के नाम का खुलासा करके दिया धन्यवाद, कार एक्सीडेंट में बचाई थी क्रिकेटर की जान

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का इलाज मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में चल रहा है. पंत 30 दिसंबर को तड़के कार दुर्घटना में घायल हो गए थे. इस हादसे में पंत को काफी चोटें आई थीं. हाल में उनके दाएं घुटने की लिगामेंट की सफल सर्जरी हुई है. पंत अब धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं. लेफ्ट हैंड बैटर पंत का एक्सीडेंट के बाद पहली बार रिएक्शन आया है. उन्होंने उन तमाम लोगों को धन्यवाद कहा है जिन्होंने उनकी मुश्किल समय में मदद की. खासकर इस विकेटकीपर ने उन दो ‘फरिश्तों’ का जिक्र किया है जिन्होंने एक्सीडेंट के समय सही समय पर अस्पताल पहुंचाने में मदद की.

25 वर्षीय ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अस्पताल के अंदर से अपनी मां के साथ उन दो लड़कों की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘ हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो नायकों को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच सकूं. रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद. मैं हमेशा आप दोनों का आभारी और ऋणी रहूंगा.’

पंत ने BCCI को कहा शुक्रिया

पंत ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ के बारे में भी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, ‘ मैं सभी के सपोर्ट और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. बस सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी सर्जरी सफल रही है. शुक्रगुजार हूं कि मैं ठीक होने की राह पर हूं.’ पंत ने बीसीसीआई के सचिव जय शाह और सरकारी अधिकारियों के अलावा डॉक्टर और फिजियो टीम को भी शुक्रिया कहा है.

लंबे समय तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंत साल 2023 तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं. इस साल उनके वर्ल्ड कप में खेलने की संभावना भी बेहद कम है. रिपोर्ट के मुताबिक पंत को पूरी तरह से ठीक होने में लगभग 8 महीने का समय लग सकता है. अगले 6 सप्ताह में उनके दूसरे लिगामेंट की भी सर्जरी होने की उम्मीद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights