अंतर्राष्ट्रीय

दोस्तों संग पार्टी करने से किया इन्कार, नाराज बेटी ने उठाया आत्मघाती कदम, बर्थ डे केक काटकर लगाई फांसी

यूपी में आगरा के कमला नगर में एमकॉम की एक छात्रा ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन वाले दिन फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना से पहले उसने घर पर केक काटा। वह अपने जन्मदिन पर दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करना चाहती थी। परिजनों ने इनकार कर दिया था। आशंका है कि इसी नाराजगी के चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया। हालांकि पुलिस बोल रही है कि छात्रा के परिजन अभी बात करने की स्थिति में नहीं हैं। उनसे बातचीत की जाएगी।

कमला नगर ई ब्लाक निवासी 22 वर्षीय वंदना यमुनापार स्थित एक महाविद्यालय से एमकॉम कर रही थी। पिता नरेंद्र सिंह हैंडीक्राफ्ट का काम करते हैं। वंदना की बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। एक छोटा भाई है। उसके पिता ने पुलिस को बताया कि बिटिया पहली मंजिल पर बने कमरे में सोने चली गई थी। आधी रात को वह किसी काम से कमरे में गए। बेटी फंदे पर लटकी दिखी। उनके होश उड़ गए। जंगले में दुपट्टा बांधकर फंदा बनाया गया था। यह देख उन्होंने शोर मचाया।

बताया जा रहा है कि उसी दिन लड़की का जन्मदिन था। इसके लिए उसे बाहर जाकर दोस्तों के साथ पार्टी करनी थी। घर से बाहर जाकर पार्टी करने के लिए उसके माता-पिता ने मना कर दिया। लड़की इस बात से नाराज थी। हालांकि उसने घर में अपना जन्मदिन मनाया। उसने घर वालों के साथ अपना जन्मदिन केक काटा था। इसके बाद रात में वो घर में ऊपर पहली मंजिल पर बने कमरे में सोने गई थी। संभावना जताई जा रही है कि पार्टी करने की बात से नाराज लड़की ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights