अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

घर में घुसकर नाबालिग से रेप, मारा हथौड़ा; फांसी के फंदे पर लटकाया; लखनऊ में हत्याकांड से सहमे लोग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को एक बार फिर हत्या के मामले ने सनसनी मचा दी। 16 साल की लड़की की हत्या का मामला सामने आया। इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप किया गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। लड़की की मौत के बाद शव को फंदे से लटका दिया गया। पुलिस मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची तो नाबालिग लड़की के शव को फंदे से लटकता पाया। पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

घटना, लखनऊ के इंदिरानगर के तकरोही इलाके की बताई जा रही है। नाबालिग से रेप और मर्डर का आरोप पड़ोस में रहने वाले लड़के शाहिद पर लगा है। लड़की के पिता ने उस पर गंभीर आरोप लगा हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पहले फंदे से लटकते लड़की के शव को नीचे उतारा। इसके बाद पिता की तहरीर पर नाबालिग से रेप और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी गई।

पुलिस ने साफ किया है कि आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। उससे पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामले का खुलासा होगा। इस मामले में अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। मामले की जांच तेज हो गई है। एक दिन पहले लखनऊ कोर्ट परिसर में गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या का मामला सामने आया था। इसके बाद इस हत्याकांड ने अब पुलिस के सामने चुनौती बढ़ा दी है। पुलिस की ओर से इस मामले में जांच की गति को तेज कर शीघ्र निपटाने की बात सामने आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights