उत्तर प्रदेशराज्य

रेलवे प्लेटफार्म बना रेस कोर्स! घोड़ों की टाप से मची अफरा-तफरी, देखिए Video

कानपुर सेंट्रल स्टेशन काफी व्यस्त रेलवे स्टेशन में से एक है. यहां हजारों की संख्या में यात्रियों की आवाजाही बनी रहती है. रविवार को कानपुर सेंट्रल स्टेशन का अजब नजारा देखने को मिला. कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर यात्रियों के बीच घोड़े दौड़ते हुए दिखाई दिए. यह नजारा देख यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. प्लेटफॉर्म में घोड़ों को देख यात्री वहां से भागने लगे और अफरातफरी का माहौल हो गया.

सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 में ये दोनों घोड़े यात्रियों के बीच कदमताल करते हुए दिखाई दिए. किसी यात्रियों की तरह ये घोड़े भी मेन एंट्री गेट से अंदर घुसे थे. जैसे ही इसकी जानकारी रेलवे के कर्मचारियों और आरपीएफ के जवानों को हुई. तो वह घोड़ों को निकालने की कोशिश में लगे रहे. काफी देर प्लेटफॉर्म में घूमने के बाद दोनों घोड़े मेन एग्जिट प्वाईंट के मेटल डिटेक्टर गेट से बाहर निकल आए.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

वहीं, अब सेंट्रल स्टेशन में यात्रियों के बीच प्लेटफॉर्म में घोड़ों की घुड़दौड़ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर कानपुर सेंट्रल स्टेशन की व्यवस्था और सिक्योरिटी पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 में लॉन्ग रूट की वीआईपी गाड़ियां आती हैं. जब इस प्लेटफॉर्म में ऐसी घटना देखने को मिल सकती है तो बाकी प्लेटफॉर्म का क्या हाल होता होगा. लोग इस तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

आवारा कुत्तों के घूमने के कई वीडियो आ चुके सामने

बता दें कि इसके पहले कानपुर रेलवे स्टेशन में आवारा कुत्तों के घूमने के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. इसकी भी शिकायत यात्रियों ने स्टेशन के शीर्ष अधिकारियों से की है. अभी तक इस पर कोई खास कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं, अब स्टेशन के प्लेटफॉर्म में घोड़ों के घुड़दौड़ करने के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights