अपराध

पांच लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार 

दिल्ली।  निहाल विहार इलाके में पांच लड़कियों का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप इलाके में प्रॉपर्टी डीलर पर सरफराज पर लगा है। गायब एक लड़की के मिलने के बाद सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव कर दिया और जमकर नारेबाजी की। लोगों ने आरोप लगाया कि वह दूसरे समुदाय के लड़कियों को नौकरी देकर उनकी तस्करी करता है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच लड़कियों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

दोपहर 12.57 बजे एक महिला ने निहाल विहार थाने में अपनी 13 साल की बेटी के गायब होने की शिकायत की। महिला ने बताया कि उसकी बेटी रविवार सुबह 11 बजे से घर से लापता है। उनका आरोप था कि उनकी बेटी को प्रॉपर्टी डीलर सरफराज ने अगवा किया है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन करने के बाद लापता लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया। छानबीन में पता चला कि मामला अपहरण का नहीं, बल्कि छेड़छाड़ का है। यह भी पता चला कि चार अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसी ही वारदात हुई है। पुलिस ने आरोपी सरफराज के खिलाफ पोक्सो के तहत पांच मामले दर्ज कर लिए।
सैकड़ों लोग थाने पर पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों ने आरोप लगाया कि सरफराज एक समुदाय की लड़कियों को 10 से 15 हजार रुपये की नौकरी का झांसा देकर उनकी तस्करी करता है। वह लड़कियों को दूसरे राज्यों में सप्लाई करता है। उसके तार पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, बिहार और झारखंड तक फैले हैं। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। कुछ देर के लिए थाने के गेट को बंद कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करवाया। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी सरफराज को देर रात गिरफ्तार कर लिया।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights