बॉलीवुडमनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर हॉटनेस में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर, यकीन नहीं तो खुद देखें उनकी हॉट Photos

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाओं से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने फैंस को दिवाना बनाया है। इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज और डैशिंग पर्सनालिटी के लिए जानी जाने वाली प्रियंका को कहर ढाती ही हैं, लेकिन क्या आप उनकी मैनेजर के बारे में जानते हैं? प्रियंका की मैनेजर भी ग्लैमर के मामले में किसी बॉलीवुड हिरोइन से कम नहीं हैं

प्रियंका की मैनेजर का नाम अंजुला आचार्य है। सोशल मीडिया पर भी वो लगातार अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं। इन तस्वीरों में अंजुला जानीमानी हसीनाओं को मात देती हैं।

इन तस्वीरों से अक्सर अंजुला अपने फैंस की धड़कन बढ़ाती हैं। कई तस्वीरों में तो अंजुला प्रियंका के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आती हैं। प्रियंका के कई फैंस भी इसे लाइक करते हैं।

अंजुला आचार्य यूनाइटेड किंगडम में रहती हैं और प्रियंका के सारे कामकाज का प्रबंधन देखती हैं। उन्होंने प्रियंका को हॉलीवुड में भी कई बड़े प्रोजेक्ट दिलाने में भी मदद की है।

बात दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रेसरेक्शन’ का पहला पोस्टर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस पोस्टर में प्रियंका चोपड़ा के पहले लुक को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा कियानु रीव्स, कैरी-ऐनी मॉस और जैडा पिंकेट स्मिथ भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights