बॉलीवुडमनोरंजन

‘जवान’ के बीच भारत की पहली बायो साइंस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का पोस्टर रिलीज, फैंस एक्साइटेड

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हमेशा से ही गंभीर मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के जरिए पूरी दुनिया को कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाने वाले विवेक अब अपनी आगामी फिल्म  ‘द वैक्सीन वॉर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का टीजर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ था, जिसमें नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी सहित कई स्टार्स नजर आए थे, लेकिन अनुपम खेर लुक रिवील नहीं किया गया था। ऐसे में अब मेकर्स ने ‘द वैक्सीन वॉर’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें अनुपम भी नजर आ रहे हैं।

‘द वैक्सीन वॉर’ का फर्स्ट लुक आउट

विवेक अग्निहोत्री ने ‘द वैक्सीन वॉर’ का फर्स्ट लुक एक्स (ट्विटर) हैंडल से शेयर किया है। इस में एक-एक करके सभी कलाकारों का लुक अब सामने आ गया है। पोस्टर में आपको पल्लवी जोशी, रायमा सेन, अनुपम खेर, नाना पाटेकर और मोहन कपूर जैसे सितारों की पहली झलक देखी जा सकती है। फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो चुका है। अब लोगों को फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

भारत की पहली बायो साइंस फिल्म

आपको बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर’ इसी महीने 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन एक और बड़ी फिल्म से इसका टक्कर होने वाला है। ये फिल्म है ‘फुकरे 3’, यानी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होते देखने को मिलेगा। बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर’ भारत की पहली बायो साइंस फिल्म है। इसमें आपको कोविड-19 के दौरान की मुश्किलों को दिखाया जाएगा। इसमें आप देखेंगे कि कैसे दुनिया ने कोविड-19 की जंग लड़ी साथ ही देश में डॉक्टर्स और साइंटिस्ट ने इससे निपटने के लिए क्या प्रयास किए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button