बॉलीवुडमनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर दिखा पूजा का जलवा, दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना स्टारर मूवी ‘ड्रीम गर्ल 2‘ (Dream Girl 2) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की आंधी में भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ जमकर कमाई कर रही है। शानदार ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी बंपर कलेक्शन किया है।

25 अगस्त को रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। ‘अनेक’, ‘एन एक्शन हीरो’ और ‘डॉक्टर जी’ जैसी फ्लॉप फिल्मों के बाद ‘ड्रीम गर्ल 2‘ आयुष्मान के लिए लकी साबित हो रही है। पहले दिन अच्छी कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छा कलेक्शन किया है।

दूसरे दिन ड्रीम गर्ल 2 ने की बंपर कमाई

ड्रीम गर्ल 2‘ की कमाई में दूसरे दिन यानी शनिवार को उछाल आई। निर्माताओं की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, आयुष्मान और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ने शनिवार को 14.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2‘ ने पहले दिन अच्छा बिजनेस किया था। मूवी ने शुक्रवार को 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब तक मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 24.69 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की वजह से ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा। वहीं, सेम डे रिलीज हुई नुसरत भरुचा की ‘अकेली’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आई।

ड्रीम गर्ल 2 की स्टार कास्ट

चार साल पहले रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ हिट साबित हुई थी। मूवी में आयुष्मान के साथ लीड रोल में नुसरत भरुचा थीं। हालांकि, सीक्वल में नुसरत को अनन्या पांडे ने रिप्लेस कर दिया है। आयुष्मान और अनन्या के अलावा ‘ड्रीम गर्ल 2’ परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी है।

क्या है ड्रीम गर्ल 2 की कहानी?

फिल्म में आयुष्मान ने पूजा और करम का किरदार निभाया है। मथुरा का रहने वाला करम जिसे अपने पिता का कर्ज चुकाने के चलते पूजा बनना पड़ता है और फिर यहां से सारा ड्रामा शुरू होता है। फिल्म कॉमेडी और रोमांस का फुल पैकेज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights