अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दहेज उत्पीड़न मामले में अब PCS अधिकारी ज्योति मौर्य के पति से पुलिस करेगी पूछताछ, मांगे अन्य साक्ष्य

इन दिनों पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य की हर तरफ खूब चर्चा है. शोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर ज्योति मौर्य और उनके पति को लेकर रील्स और मीम्स बन रहे हैं, जिन्हें लोग खूब देख भी रहे हैं. बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज थाने में ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक मौर्या और उनके परिवार के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. इसको लेकर थाने के विवेचक ने ज्योति मौर्य और उनके पक्ष के बयान तो दर्ज कर लिए हैं, अब इस मामले की विवेचना भी तेज कर दी गई है. पुलिस अब पति आलोक मौर्य और अन्य लोगों के बयान दर्ज कर सकती है. इसके लिए तैयारी तेज हो चुकी है. पुलिस ने ज्योति मौर्य से और साक्ष्य उपलब्ध कराने के लिए कहा है, जिससे लगाए गए आरोपो की सत्यता की जांच हो सके.

PCS ज्योति ने पति पर लगाए ये संगीन आरोप

दरअसल, ज्योति मौर्य ने शहर के धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा आरोप लगाया था कि उनके पति और ससुराल वाले फॉर्च्यूनर कार की मांग कर रहे थे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि पति और उनके ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित करते थे और उनके वॉट्सऐप का क्लोन बना लिया था. साथ ही अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल करते थे. इस मामले में ज्योति मौर्या ने अपने ससुराल वालों के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कुछ साक्ष्य पुलिस को सौंपे हैं. धूमनगंज पुलिस अब ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य से भी जल्द पूछताछ कर सकती है.

सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स-रील्स

ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य को लेकर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील्स-मीम्स बन रह हैं. यह भी कहा जा रहा है कि पीसीएस की तैयारी करने वाली महिलाओं के पति अब उनको आगे पढ़ाना नहीं चाहते और उनको वापस अपने घर ले जा रहे हैं. लेकिन सच्चाई इसके विपरीत है. तैयारी करने वाली महिलाएं और उनके पति इसको सोशल मीडिया में फैलाई अफवाह बता रहे हैं. तैयारी करने वाली महिलाओं का कहना है कि ‘हम निगेटिव चीजों को इतना हाइलाइट करते हैं, जिससे सही चीज भी लोगों को गलत लगने लगती है.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights