उत्तर प्रदेशराज्य

हिंदूवादी संगठनों पर पुलिस योजनाबद्ध तरीके से लगा रहीं फर्जी मुक़दमें : गोपाल सिंह चाहर

आगरा। हिंदू महासभा के नेता संजय जाट और उनके सहयोगियों पर थाना एत्माद्दौला पुलिस के द्वारा गोकशी में साजिश के तहत एक मुकदमा कायम किया। जिसको लेकर अखंड भारत हिंदू महासंघ में बहुत आक्रोश है।

इस आक्रोश को व्यक्त करते हुए आक्रोशित अखंड भारत हिन्दू महासंघ के पदाधिकारियों ने आज अखंड भारत हिंदू महासंघ के प्रतिनिधिमंडल में गोपाल सिंह चाहर राष्ट्रीय अध्यक्ष, अर्जुन ग्रिज प्रदेश अध्यक्ष, राजेश जैन राष्ट्रीय सचिव, विजय कुमार शर्मा राष्ट्रीय सचिव के साथ अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों के साथ पुलिस लाइन स्थित अपर आयुक्त पुलिस कमिश्नरेट केशव चौधरी से मुलाकात कर असल तथ्यों से अवगत कराते हुए निष्पक्ष जांच कराने की मांग की हैं।

इस सन्दर्भ में अखंड भारत हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल सिंह चाहर ने कहा कि ऐसा क्यों है इस युग में हिंदूवादी संगठन के लोगों पर पुलिस योजनाबद्ध तरीके से मानसिक उत्पीड़न करने के लिए फर्जी मुकदमे तत्काल प्रभाव से लगा रही है। ऐसा काला कार्यकाल समाजवादी पार्टी की सरकार में भी नहीं था जब गुंडों की सरकार थी और आज योगी जी की सरकार में हिंदूवादी लोगों को पुलिस किसी भी क्षण झूठे मुकदमे में फंसा सकती है। इसलिए पुलिस अपर आयुक्त का ध्यानाकर्षण कराते हुए कहा कि रामनवमी वाले दिन संजय जाट ने एत्माद्दौला पुलिस को साथ लेकर मौके से गोकशों गिरफ्तार कराते हुए गौ मांस भी जब्त कराया। पुलिस संजय जाट के गौकशी के खिलाफ चलाए जा रहे प्रभावी कार्यवाही से पुलिस पिछले अनेक वर्षों से नाराज़ चल रही है। पुलिस ने कुंठित मानसिकता का परिचय देते हुए पत्रकार वार्ता कर संजय जाट के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है जो एत्माद्दौला पुलिस का नितांत गलत कार्य है। पुलिस अपर आयुक्त से अनुरोध किया गया है कि गंभीरतापूर्वक और इस जांच में दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए तथा संजय जाट और उनके सहयोगियों को निष्पक्ष जांच उपरांत क्लीन चिट दी जाये।

आक्रोश व्यक्त करने वालों में मीना दिवाकर, मंडल अध्यक्ष अखिल भारत हिन्दू महासभा ऊषा देवी, सौरभ शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights