अपराधउत्तर प्रदेश

ससुराल से लौट रहे युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संभल। धनारी थाना क्षेत्र में पत्नी के साथ ससुराल से लौट रहे भगवान सिंह (22) को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन युवकों ने गोली मार दी। मुंह पर गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने घटना स्थल पर पहुंच लोगों से जानकारी ली। फॉरेंसिक टीम ने घटना को लेकर साक्ष्य जुटाए हैं। परिजन किसी रंजिश से इनकार कर रहे हैं। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। धनारी थाना क्षेत्र के गांव गौरीपुरा गांव के भगवान सिंह दिल्ली में काम करते थे।

परिजनों के अनुसार 22 जून को उसकी शादी थाना क्षेत्र के गांव मझोला फतेहपुर से हुई थी। बृहस्पतिवार को भगवानदास अपनी पत्नी मीरा को ससुराल से दूसरी बार विदा कराकर लौट रहा था। इसी बीच गौरीपुरा गांव के नजदीक पीछे से आए बाइक सवार तीन लोगों ने उसकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद तमंचे से मुंह पर गोली मार दी और फरार हो गए।

युवक लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मीरा की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर पहुंचे। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। फॉरेंसिक और पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। सूचना पर एसपी मौके पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम को भेजा है। एसपी गुनावत ने बताया कि युवक की बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या की है। घटना के अनावरण के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights