ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआरनोएडा

पुलिस ने परी चौक मेट्रो स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया

नोएडा पुलिस चेकिंग: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 और गणतंत्र दिवस के लिए गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अर्धसैनिक बल के पॉश इलाके, डॉग स्क्वायड और तोड़फोड़ विरोधी टीम, मॉल, बाजार और सड़क पर झुग्गी-झोपड़ी और बोर्डर और मेट्रो स्टेशन। चेकिंग अभियान चल रहा है। और बड़ी सावधानी के साथ जिले के लोगों से अपील की जा रही है कि वे कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन करें और वोट डालें, साथ ही पुलिस मतदान में बाधा डालने या बाधा डालने वाले के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दे रही है.

विभिन्न क्षेत्रों में चलाया गया चेकिंग अभियान

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव-2022 एवं गणतंत्र दिवस के संबंध में पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार डॉग स्क्वायड, तोड़फोड़ रोधी दल एवं स्थानीय पुलिस बल, बॉर्डर, संदिग्ध वाहन/व्यक्ति, मेट्रो स्टेशन, पार्किंग, चेकिंग अभियान के तहत नोएडा जोन के थाना फेज 1 क्षेत्र के तहत अशोक नगर बॉर्डर पर चेकिंग की गई. सेंट्रल नोएडा जोन के अंतर्गत बिसरखा थाना क्षेत्र के गौर सिटी मॉल एवं पार्किंग एवं महागुन मार्ट एवं थाना बीटा-2 अंतर्गत परी चौक व ग्रेटर नोएडा जोन के नॉलेज पार्क के आसपास के क्षेत्र में चेकिंग की गयी. पास चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान अर्धसैनिक बल, डॉग स्क्वायड और एंटी सैबोटेज टीम के साथ सीमा पर संदिग्ध वाहनों, व्यक्तियों, मेट्रो स्टेशनों, पार्किंग, मॉल आदि की जांच की गयी.

संदिग्ध व्यक्तियों के संबंध में की गई पूछताछ

संयुक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस बल चुनाव को प्रभावित करने के इरादे से अवैध शराब की तस्करी को रोकने के उद्देश्य से संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही है, साथ ही चुनाव के दौरान कोई गड़बड़ी पैदा करने वाले व्यक्तियों की भी जांच की जा रही है. जानकारी देने के लिए यदि पुलिस से किसी भी स्थान पर संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु या वाहन की जानकारी देने की अपील की गई थी। आपराधिक प्रवृत्तियों और संदिग्ध व्यक्तियों के संबंध में पूछताछ की गई। इसके साथ ही आम जनता से भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights