अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा युवक की हत्या कर भागा नामजद आरोपित, हाथ-पैर में लगी गोली लगने से घायल

मथुरा के थाना जमुनापार इलाके दो दिन पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी.

मंगलवार देर रात पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई और उसके पैर में दो गोली लगी. जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

बता दें, 29 जनवरी की रात शिवनगर कॉलोनी निवासी नितिन भारद्वाज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के चाचा ने पांच लोगों के खिलाफ थाना जमुनापार में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.  एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय ने गिरफ्तारी के लिए एसओजी और जमुनापार पुलिस को लगाया था. 1 फरवरी की देर रात पुलिस को कामयाबी मिल गई.

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा, चौकी राया कट प्रभारी हरेंद्र कुमार और एसओजी प्रभारी राकेश यादव ने टीम के साथ हुई मुठभेड़ में कृष्णा चौधरी निवासी शिवनगर कॉलोनी घायल हो गया. उसके कब्जे से एक स्कूटी, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं. चार फरार हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है और जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button