अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

नोएडा में डिवाइडर से टकराने के बाद मर्सिडीज कार में लगी आग, चालक की मौत

नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित एल्डिको चौराहे के पास बीती रात एक मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई, फिर पेड़ से जा भिड़ी. पुलिस ने बताया कि पेड़ में टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक व्यक्ति का नाम अनुज सहरावत है. अनुज रोहिणी, दिल्ली के रहने वाले थे. पुलिस ने अनुज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है.

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि फरीदाबाद में स्थित एक्शन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट लिमिटेड (एसीई) नामक कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करने वाले अनुज सहरावत का नोएडा के सेक्टर-168 स्थित एक सोसाइटी में मकान है. उन्होंने बताया कि बीती रात को सहरावत नोएडा से रात करीब एक बजे दिल्ली की तरफ जा रहे थे. उन्होंने बताया कि सेक्टर-93 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

फायर ब्रिगेड ने बुझाई कार में लगी आग

विनोद कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में कार में आग लग गई. उन्होंने बताया कि कार चालक अनुज सहरावत गाड़ी के अंदर ही फंस गए और उनकी मौके पर ही जलने के कारण मौत हो गई. उन्होंने कहा कि घटना की सूचना पाकर वहां पर दमकल कर्मी और थाना फेस-2 पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक अनुज की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है. मर्सिडीज कार मालिक अनुज सहरावत, निवासी बी-23 आदर्श अपार्टमेंट सेक्टर-9 रोहिणी, दिल्ली के रहने वाले थे. वह प्रतिदिन अपनी कार से ही ड्यूटी पर आते-जाते थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button