अपराध

प्रेमिका की हत्या कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने चित्रकुट से किया गिरफ्तार 

दिल्ली। रणहौला इलाके में प्रेमिका की हत्या कर फरार आरोपी को पुलिस ने चित्रकूट से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अपनी प्रेमिका पर दूसरे युवक से संबंध रखने का शक था। घटना के चार दिन पहले दिल्ली आया था और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। आरोपी मजदूरों का ठेकेदार था और उसकी सात-आठ साल पहले मृतका से मुलाकात हुई थी। महिला अपने पति से अलग रही थी।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान चित्रकूट, मध्य प्रदेश निवासी अशोक (48) के रूप में हुई है। 29 अगस्त की सुबह 5.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक मकान में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस को तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे से 28-30 साल की महिला मृत अवस्था में मिली। महिला का गला रेता गया था। महिला की पहचान रानी के रूप में हुई।
पूछताछ में मकान मालिक ने बताया कि उसने सात-आठ माह पहले कमरे को राजू गुप्ता को किराए पर दिया था। जिसने कमरे को मृतका रानी और सरोजा नाम की महिला को रहने के लिए दिया था। दोनों को मां-बेटी बताया था। एक अन्य किराएदार ने 29 अगस्त की सुबह मकान मालिक को फोन कर रानी की हत्या की बात बताई।

पुलिस की पूछताछ में सरोजा ने पुलिस को बताया कि रानी का पति अशोक चार-पांच दिन पहले आया था। घटना के समय दोनों कमरे में थे जबकि वह बाहर सो रही थी। घटना के बाद से अशोक फरार है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की। मृतका रानी के मोबाइल के जरिए आरोपी के मोबाइल नंबर का पता चला, जिसे सर्विलांस पर लगाया गया। जिसके जरिए पुलिस को आरोपी के चित्रकूट में होने की जानकारी मिली। पुलिस की एक टीम को चित्रकूट रवाना किया गया और वहां पर छापामारी कर आरोपी को 31 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights