राष्ट्रीय

पीएम मोदी दूसरी बार अमेरिकी कांग्रेस को करेंगे संबोधित, उनके नाम जुड़ेंगे कई अनोखे रिकॉर्ड

कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियांक खरगे ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय और चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. प्रियांक ने अपनी शिकायत में कहा है, “लंबे समय से बीजेपी के आईटी हैंडल जहर उगल रहे हैं और झूठी खबरें फैला रहे हैं.” प्रियांक खरगे की तरफ से यह शिकायत अमित मालवीय के एक एनिमेशन ट्वीट पर की है.

प्रियांक खरगे ने बीजेपी के इन नेताओं पर कांग्रेस और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को लेकर झूठ बोलने और दुष्प्रचार फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने इसे लेकर में थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है और अमित मालवीय के एक ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आईटी प्रमुख अमित मालवीय ने 17 जून को ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- “राहुल गांधी खतरनाक है और एक कपटी खेल खेल रहे हैं.” इस वीडियो को लेकर खरगे ने कहा, “इस वीडियो के जरिए न सिर्फ राहुल गांधी और कांग्रेस की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की गई, बल्कि सांप्रदायिक कलह को भड़काने और पार्टी और उसके नेताओं के व्यक्तित्व को गलत तरीके से पेश किया गया.”

इन धाराओं में केस दर्ज 

कांग्रेस की तरफ से शिकायत करने वाले नेताओं में ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री प्रियांक खरगे, केपीसीसी मीडिया उपाध्यक्ष रमेश बाबू और कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के लोग शामिल थे. बैंगलोर के वसंतनगर में हाईग्राउंड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. भारतीय दंड संहिता की धारा 505(2), 153(ए), 120(बी) और 34 और कानून के अन्य प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button