अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

फोन स्विच ऑफ… परिवार के साथ लापता हुआ दवा कारोबारी, तलाश में जुटी पुलिस

आगरा के एक दवा व्यापारी पिछले 14 दिन से परिवार समेत लापता हैं। वह 15 अप्रैल को परिवार समेत नैनीताल घूमने गए थे। 23 अप्रैल तक परिजनों के साथ फोन पर संपर्क में थे। जबकि व्यापारी के ससुर ने बताया कि 24 को वह आगरा आए फिर यहां से जयपुर के लिए निकले। इसके बाद से उनका फोन बंद है। व्यापारी के भाई ने ट्रांस यमुना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। व्यापारी अपनी पत्नी, बेटी, बेटा, बहू और पोता के साथ घूमने गए थे।

राजेश शर्मा दवा व्यापारी हैं। वो पहले फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला कमला नगर में रहते थे। वर्तमान में आगरा के थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के श्रीनगर कॉलोनी में रहते हैं। व्यापारी के छोटे भाई रमाकांत शर्मा ने बताया, मैंने आगरा में मामला दर्ज कराया है। भाई पहले फिरोजाबाद में रहते थे। इसलिए वहां की पुलिस से भी मदद मांगी है।

भाई बोले- 23 अप्रैल को आने के लिए कहा था

रमाकांत शर्मा ने कहा, भाई राजेश शर्मा के साथ भाभी सीमा शर्मा, बेटी काव्या वशिष्ठ, बेटा अभिषेक वशिष्ठ, बहु ऊषा वशिष्ठ नैनीताल घूमने गए थे। साथ में, अभिषेक का एक वर्षीय बेटा विनायक भी था। उन्होंने कहा था कि वह 23 अप्रैल को वापस आ जाएंगे। मगर, अभी तक घर वापस नहीं लौटे।

अंतिम बार भतीजे से हुई थी बात

उन्होंने बताया, 23 अप्रैल की शाम को साढ़े सात बजे के करीब भतीजे अभिषेक से बात हुई। उसने बताया था कि वो लोग बरेली से निकल चुके हैं। देर रात तक घर पहुंच जाएंगे। इसके बाद कुछ पता नहीं चला। वहीं, राजेश के ससुर जगदीश दीक्षित ने बताया कि 24 अप्रैल को वह लोग आगरा आए थे। अपनी कार को यही छोड़ दिया। इसके बाद टूर एंड ट्रैवल की गाड़ी बुक करके जयपुर के लिए निकल गए। इसके बाद से सभी के फोन बंद जा रहे हैं।

बेटी ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही

जगदीश ने बताया, आगरा में राजेश शर्मा ने घर और उसी में दवा का गोदाम बनाया हुआ है। उनकी बेटी काव्या आगरा के एक इंस्टीट्यूट से ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी। बेटा अभिषेक व्यापार में पिता की मदद कर रहा था।

राजेश शर्मा का पूरा परिवार गायब होने से परिजन हैरान है। वह लगातार पुलिस से संपर्क भी साधकर पता लगाने में जुटे हैं। पुलिस उस टूर एंड ट्रैवल कंपनी से भी संपर्क कर रही है कि किस नंबर की गाड़ी भेजी गई थी। ड्राइवर का नंबर क्या है? उसका एड्रेस और बाकी डिटेल जुटाई जा रही है। कोशिश हो रही है कि CCTV की फुटेज से सुराग जुटाया जाए।

जयपुर मिली अंतिम लोकेशन

ACP छत्ता राकेश कुमार का कहना है, परिवार की अंतिम लोकेशन जयपुर मिली है। इसके बाद से सबके फोन बंद है। व्यापारी और उनके परिवार की तलाश में टीमों को लगा दिया गया है। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button