अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

110KM की स्पीड से जा रही ट्रेन से गिरा यात्री, फिर खड़े होकर कपड़े झाड़े और चल दिया

शाहजहांपुर: 110 की स्पीड से चल रही ट्रेन से एक युवक प्लेटफार्म पर गिरे और फिर 100 मीटर तक फिसलता चला जाए तो क्या आप सोचते हैं कि वह सही सलामत बचेगा. जी हां, यह सच है कि शाहजहांपुर में एक युवक पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से अचानक प्लेटफार्म पर गिर गया. इस दौरान ट्रेन की स्पीड 110 किमी. थी. वहीं, युवक प्लेटफार्म पर 100 मीटर तक फिसलता चला गया. लेकिन, उसे कुछ नहीं हुआ और वह खड़ा हो गया. यह देखकर लोग दंग रह गए. प्लेटफार्म पर यह दृश्य देखकर लोगों को पुरानी कहावत याद आ गई, ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’.

https://twitter.com/HasnaZarooriHai/status/1671191281979260933?s=20

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह चौंका देने वाला वीडियो शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन का है. यहां 110 किमी. की स्पीड से जा रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से एक युवक अचानक प्लेटफार्म पर गिर गया. ट्रेन से गिरने के बाद ये युवक प्लेटफॉर्म पर लगभग 100 मीटर तक फिसलता चला गया. हैरान करने वाली बात यह है कि ट्रेन से गिरे युवक का बाल भी बांका नहीं हुआ. वह आगे जाकर खड़ा हो गया. ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोमवार को शाहजहांपुर के रेलवे स्टेशन से 110 किमी. की स्पीड से गुजर रही ट्रेन से युवक प्लेटफार्म पर गिरा और करीब 100 कई मीटर तक प्लेटफॉर्म पर घसीटता चला गया. खास बात यह है कि हाई स्पीड ट्रेन से गिरने के बाद भी युवक का बाल भी बांका नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से गुजर रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से युवक बाहर गिरा और कई मीटर तक घसीटना हुआ चला गया. क्योंकि, रेलवे स्टेशन का प्लेटफार्म चिकना था, जिसकी वजह से युवक को खरोच तक नहीं आई. युवक का ट्रेन से गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ईटीवी भारत इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights