अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ की इस महिला नेता को फोन कॉल कर दिखाता था अश्लील वीडियो, अब हुआ गिरफ्तार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow News) में एक राजनीतिक दल से जुड़ी महिला नेता ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एक युवक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. महिला नेता का आरोप है कि नवलेश कुमार नाम का यह शख्स उन्हें बीते कुछ दिनों से उनके वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज और वाडियो भेज रहा था. इसके साथ ही उन्हें फोन करके अश्लील बातें किया करता था.

महिला के मुताबिक, नवलेश उन्हें वीडियो कॉल करके अश्लील वीडियो दिखाता था. उसकी इन अश्लील हरकतों से वह खासा परेशान और तनाव में हैं. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि नवलेश ने उनकी प्रोफाइल इंडियन एक्सकॉर्ट सर्विस कॉल बॉय जाब कंपनी जैसे साइट पर अपलोड कर दी है. इसमें उनका वॉट्सऐप नंबर भी डाल दिया है. इसके बाद कई अन्य लोग भी उन्हें फोन करके परेशान करने लगे.

साइबर थाने के इंस्पेक्टर अजीत कुमार यादव के मुताबिक आरोपी नवलेश बिहार के नवादा जिले के कादिरगंज का रहने वाला है. बीते कुछ दिनों से वह सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में रहने वाली एक राजनीतिक दल की महिला नेता को अश्लील मैसेजेस और वीडियो भेजकर परेशान कर रहा था. महिला नेता की शिकायत पर पुलिस ने नवलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button