बॉलीवुडमनोरंजन

नोरा फतेही का ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ हुआ आउट, फैंस ने कहा, ‘बिग बूम’

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ (Dirty Little Secret) रिलीज होते ही फैंस के दिलों पर छा गया. इस म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही के खूबसूरत अंदाज के साथ-साथ डांस और सिंगिंग लोगों का ध्यान खींच रहा है. खास बात यह है कि उन्होंने यह गाना जैक नाइट (Zack Knight) के साथ मिलकर गाया है, जो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश सिंगर और कंपोजर हैं.

म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही चिर-परिचित अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जैक नाइट के साथ उनकी केमिस्ट्री बेहद प्यारी लग रही हैं. नोरा फतेही पूरे वीडियो में अलग-अलग गेटअप में नजर आई हैं. एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है.

नोरा फतेही के दिल के करीब है ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’
नोरा ने ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ इसे डायरेक्ट भी किया है. इसी वजह से यह म्यूजिक वीडियो हर मामले में शानदार नजर आ रहा है. एक्ट्रेस का स्वैग देखते ही बनता है. नोरा का यह गाना उनके पिछले सभी गानों से काफी अलग है. उन्होंने इस गाने को अपने डांस और सिंगिंग से अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. वे इस गाने से दिल से जुड़ी हैं.

नोरा फतेही ने अपने स्वैग और डांस से खींचा नेटिजेंस का ध्यान
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोरा ने इस गाने को लेकर एक बातचीत में कहा था, ‘मैं आर्टिस्ट के तौर पर अपनी सीमाओं का विस्तार करती हूं. मुझे इस गाने के जरिये कैमरे के पीछे और सामने अपने पैशन को विस्तार देने में मदद मिली है.’ एक्ट्रेस निजी तौर पर इस गाने से एक दर्शक के तौर पर जुड़ी हैं. वे अपनी कमाल की परफॉर्में से नेटिजेंस का ध्यान खींच रही हैं.

‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को जज कर रही हैं नोरा फतेही
नोरा फतेही इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में जज की भूमिका निभा रही हैं. वे शो में न सिर्फ अपने डांस, बल्कि फैशन सेंस के चलते भी सुर्खियां बटोर रही हैं. वे एक फैशनिस्टा हैं, जिन्होंने अपने स्टाइल और आउटफिट से दर्शकों को इप्रेंस किया है. शो में जज मर्जी के साथ उनकी नोक-झोंक भी दर्शकों पसंद आ रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights