अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

Noida Crime: फोन पर महिला से अश्लील बात करता है सिरफिरा, विरोध पर दी एसिड फेंकने और बदनाम करने की धमकी

ग्रेटर नोएडा। मनचले युवक द्वारा बात ना मानने पर तेजाब फेंकने की दी गई धमकी से एक लड़की खासी भयभीत है। मनचले ने महिला को सोसाइटी में बदनाम करने तथा पुलिस में शिकायत करने पर टुकड़े-टुकड़े करने की भी धमकी दी है पीडि़ता ने इस संबंध में थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया है।

लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज दो में रहने वाली रश्मि चौहान (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह सेक्टर-62 के अस्पताल में कार्यरत है। बीते 11 जनवरी की रात्रि को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके मोबाइल पर फोन कर उसके साथ अश्लील बातें की। उसने जब इस बात का विरोध किया तो मनचले युवक ने उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी। लड़की का आरोप है कि फोन करने वाले युवक ने उसे बात ना मानने पर सोसायटी के बाहर उसके फोटो चिपकाने तथा पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है।

मनचले की धमकी के बाद लड़की भयभीत

लड़की का आरोप है कि उक्त व्यक्ति फोन पर उस पर एसिड डालने की भी धमकी दे रहा है। मनचले युवक ने चेतावनी दी है कि अगर उसने पुलिस से शिकायत की तो उसके गंभीर परिणाम होंगे और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। मनचले युवक की धमकियों से घबराई लड़की ने थाना बिसरख में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी का कहना है कि महिला द्वारा उपलब्ध कराए गए फोन नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights