बॉलीवुडमनोरंजन

Nia Shamra ने रिक्शेवालों संग ‘फूंक ले’ पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- ‘इन्हें तो बख्श देती’

नई दिल्ली: टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों अपने नए गाने ‘फूंक ले’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन अब इस गाने का प्रमोशन करने के लिए निया ने ऐसा कदम उठाया कि जिसने भी इस वीडियो को देखा वो चौंक गया. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

टीवी की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा  (Nia Sharma) इस वीडियो में सड़क पर खुलेआम डांस कर रही हैं. खास बात है कि उनके साथ जो लोग डांस कर रहे हैं वो ऑटो रिक्शा वाले हैं.

गाने को प्रमोट करने के लिए निया शर्मा सड़क पर ऑटो रिक्शा वालों के साथ जमकर थिरकती हुई दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज गाने ‘फूंक ले’ के हूक स्टेप्स करती नजर आईं.

इस वीडियो में निया शर्मा क्रॉप लुक में सफेद रंग की शर्ट के साथ काले रंग के टाइट्स पहने हुई हैं. इसके साथ ही अपनी ड्रेस से मैचिंग करते हुए गॉगल्स भी लगाए और ओपन हेयर किए. निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

कुछ दिन पहले ही निया अपने इस गाने के प्रमोशन करने ‘बिग बॉस 15′ में पहुंची थीं. शो में निया ने स्टेज पर सलमान खान के साथ भी जबरदस्त डांस किया. शो में निया ने फूंक ले’ पर डांस करते एंट्री की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत व्हाइट कलर का लहंगा पहना था. लाइट मेकअप, बड़े-बड़े इयररिंग्स और ओपन हेयर के साथ निया ने अपने लुक को पूरा किया. खास बात है कि शो में सलमान खान ने निया से मजेदार सवाल भी पूछे.

निया (Nia Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से की थी. शो में उनके काम को बहुत पसंद किया गया. इस शो से निया (Nia Sharma) को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके अलावा निया (Nia Sharma) ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन’ जैसे शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button