बॉलीवुडमनोरंजन

Khalnayak 2 को लेकर आया नया अपडेट, ‘बल्लू’ की भूमिका में दिख सकते हैं संजय दत्त

सनी देओल की ‘गदर 2’ के भौकाल के बाद बॉलीवुड में कई फिल्मों के सीक्वल पर चर्चा चल पड़ी है। पहले ‘बॉर्डर 2’ और फिर ‘मां तुझे सलाम’ जैसी फिल्मों के पार्ट 2 के बारे में सामने आया था। अब संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म ‘खलनायक’ के सीक्वल की चर्चा भी शुरू हो गई है। खुद इसके डायरेक्टर सुभाष घई ने इन खबरों को कंफर्म किया है। वह भी ‘गदर’ की री-रिलीज की तरह ‘खलनायक’ को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज करने जा रहे हैं। चलिए बताते हैं आखिर ‘खलनायक’ के मेकर्स की क्या प्लानिंग है।

‘खलनायक’ के डायरेक्टर सुभाष घई ने ‘पिंकविला’ को बताया कि वह ‘खलनायक’ को 4 सितंबर को मुक्ता आर्ट्स सिनेमा और इसके अलावा 100 अलग स्क्रीन्स पर रिलीज करने जा रहे हैं। हाल में ही Khal Nayak की रिलीज को 30 साल हुए हैं। इसमें जैकी श्रॉफ, Sanjay Dutt से लेकर माधुरी दीक्षित जैसे कई कलाकार नजर आए थे।

कंफर्म! संजय दत्त की ‘खलनायक’ का बनेगा सीक्वल

इस दौरान सुभाष घई ने ये भी कंफर्म किया कि वह ‘खलनायक’ के सीक्वल को लाने की भी तैयारी कर रहे हैं। उनका मानना है कि लोगों को हमेशा से ही नोस्टेलेजिया पसंद आता है। बल्लू जैसा किरदार फैंस को तब भी बहुत पंसद आया था और आज भी खूब पसंद आता है। ऐसे में वह इस फिल्म के काम पर काम कर रहे हैं। इसकी कहानी से लेकर अन्य चीजों पर काम जारी है, जिसे वह खुद लीड कर रहे हैं।

‘खलनायक’ पार्ट 2 पर सुभाष घई क्या बोले

‘कर्मा’, ‘सौदागर’ और ‘परदेस’ जैसी फिल्में बनाने वाले सुभाष घई ने बताया, ‘Gadar 2 की सक्सेस के बाद बहुत सारे लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं कि आखिर वह क्यों ‘खलनायक 2′ नहीं बना रहे हैं। तो हम इस काम में काफी पहले ही लग चुके हैं। जल्द ही इस बारे में ऐलान करेंगे। एक बार फिर आपको संजय दत्त और एक नए स्टार की जोड़ी देखने को मिलेगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights