बॉलीवुडमनोरंजन

न्यू मॉम स्वरा भास्कर ने अपनी लाडली बिटिया का रखा है बेहद खास नाम, जानिए- क्या है मतलब

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मां बन गई है। स्वरा और हसबैंड फहद अहमद के घर बेटी ने जन्म लिया है। इसी खुशखबरी के साथ स्वरा की लाडली का नाम भी सामने आ गया है। स्वरा ने अपनी न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीरें शेयर कर ये भी बताया है कि उसका नाम क्या रखा है।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ शादी रचाई थी। जून में स्वरा नें मां बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पिछले दिनों उनकी गोद भराई का कार्यक्रम भी हुआ और अब वह मां बन चुकी हैं। स्वरा ने बच्ची के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बच्ची का जन्म 23 सितंबर को हुआ है

स्वरा ने अपनी बेटी का नाम राबिया रखा है। बता दें कि बच्ची का जन्म 23 सितंबर को हुआ है। स्वरा ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘हमारी प्रार्थना उन्होंने सुन ली, एक आशीर्वाद मिला, एक गीत गुनगुनाया, एक रहस्यमयी सच, हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ। हम आभारी और खुश हैं, आपके प्यार के लिए धन्यवाद! ये एक बिल्कुल नई दुनिया है।’

इसी साल धूमधाम से हुई शादी

बता दें कि इसी साल जनवरी में स्वरा भास्कर ने कुछ समय पहले ही समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की थी। मार्च में इन्होंने धूमधाम से शादी रचाई। हाल ही में स्वरा ने अपने बेबी बम्प वाली तस्वीरें शेयर कर ये खुशखबरी फैन्स को दी थी कि उनके घर किलकारी गूंजने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button