अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पड़ोसी के रिश्तेदार ने 6 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, उलाहना देने पर की गई मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार देर रात 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ। रेप का आरोप पड़ोस के रहने वाले युवक पर लगा है। पीड़िता की मां देर रात थाने पहुंची और युवक के खिलाफ तहरीर दी। फिलहाल पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर लिया है।

बच्ची को मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। इसके बाद मिलने वाले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, कुछ लोगों ने इसे रंजिशन फंसाने की बात कही है।

घर के बाहर खेल रही थी 6 साल की मासूम

मामला पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। रात करीब 9 बजे एक महिला थाने पहुंची। उसने अपनी 6 साल की बेटी के साथ रेप होने की बात कही। कहा कि उसकी 6 साल की बच्ची कल शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच पड़ोस के रहने वाले मोनू गुप्ता का साला आलोक बच्ची को अकेला पाकर सूनसान जगह पर लेकर गया। वहां पर बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

काफी देर तक बेटी नहीं मिली तो खोजबीन शुरू की। इसके दो घंटे बाद खुद आलोक बेटी को घर पर छोड़कर गया। लेकिन बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद मोनू के घर पर गए तो उन्होंने डांट फटकार लगाकर भगा दिया।

आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित

इसके बाद परिजन कोतवाली पहुंचे। इंस्पेक्टर चंद्रकांत सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपी युवक की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं। रात करीब 12 बजे बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

लोगों ने रंजिशन फंसाने की बात कही

आरोपी आलोक कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पिछले एक साल से अपने जीजा के घर रहता है। यहीं पर बताशे की दुकान चलाता है। लोगों में चर्चाएं हैं कि मोनू गुप्ता व पीड़ित परिवार का कई दिनों से जमीन, नाला-खड़ंजा को लेकर रंजिश है। इसी रंजिश के चलते फंसाने के लिए आलोक पर आरोप लगाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button