अपराधहरियाणा

गैंगवार में हुई हत्या, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

हरियाणा। खरखौदा के सोनीपत के गांव बरोणा के बृजेश का खानपुर मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। गैंगवार में हुई हत्या में बृजेश को तीन गोली मारी गई हैं। वहीं पुलिस ने मौके से 10 खोल बरामद किए हैं। मंगलवार शाम को गांव में शव का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने कुख्यात रवि उर्फ लांबा सहित उसके साथियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं मृतक बृजेश के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मंगलवार को खानपुर कलां स्थित महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। देर शाम मृतक बृजेश के छोटे भाई रवि उर्फ मुनिया को न्यायालय से विशेष अनुमति लेकर सोनीपत जेल से पुलिस सुरक्षा के बीच बरोणा गांव में लाया गया। मुनिया ने ही बृजेश को मुखाग्नि दी। गांव बरोणा निवासी कमला का आरोप है कि उसके बेटे बृजेश की रंजिशन हत्या की गई है। कमला का कहना है कि रवि उर्फ लांबा ने उनके बेटे दिनेश की वर्ष 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। रंजिशन ही उसने अब फिर से उनके बेटे बृजेश को अपने साथियों के साथ सोमवार की रात को गली में घेर लिया था।

दो बाइक पर आए हमलावरों ने उनके बेटे की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। कमला का आरोप है कि रवि उर्फ लांबा ने अपने साथी संदीप, संदीप कुमार, सोनू, मामन सहित अन्य के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या को अंजाम दिया है। कमला का कहना है कि लाडपुर का भी युवक इसमें शामिल है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक की हत्या के मामले में आरोपियों को नामजद किया गया है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मामले में जल्द आरोपियों को काबू कर घटना का पटाक्षेप किया जाएगा। 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights