खेलमनोरंजन

IPL से संन्यास लेने जा रहे हैं MS Dhoni? CSK ने पोस्ट किया कप्तान के लिए इमोशनल वीडियो, फैन्स की अटकी सांसें

 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जब फाइनल मुकाबले में जीत हासिल की तो सभी क्रिकेट फैंस के चेहरे पर खुशी जरूर देखने को मिली थी. गुजरात के खिलाफ फाइनल में चेन्नई ने काफी रोमांचक तरीके से पारी की आखिरी गेंद पर मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया था. धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 5वीं बार आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया है. वहीं अब सभी के मन में यह भी सवाल चल रहा कि धोनी क्या अगला सीजन खेलेंगे या नहीं.

चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने 13 जून की शाम को धोनी का स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 33 सेकेंड के इस वीडियो में पूरे सीजन के दौरान धोनी को लेकर स्पेशल पल दिखाए गए हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस के बीच में भी यह चर्चा काफी तेज हो गई है कि क्या धोनी संन्यास लेने वाले हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को 3 साल पहले धोनी ने जिस तरह से अलविदा कहा था उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. वहीं अब आईपीएल से भी उनके अलविदा कहने को लेकर कुछ ऐसी उम्मीद की जा रही है. हालांकि धोनी फाइनल मुकाबले के बाद दिए अपने बयान में इन सभी अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि अगले सीजन में खेलने के बारे में फैसला लेने के लिए उनके पास अभी 7 से 8 महीने का समय है.

आईपीएल सीजन खत्म होते ही धोनी कराया घुटने का ऑपरेशन

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल का 16वां सीजन घुटने में तकलीफ होने के बावजूद लगातार सभी मैचों में खेला. हालांकि इस वजह से वह बल्लेबाजी क्रम में पहले खेलने नहीं उतरे. वहीं सीजन का अंत होने के बाद धोनी ने सबसे पहले अपने घुटने का ऑपरेशन कराया जो पूरी तरह से सफल रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button