अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

UP: बांग्लादेशी प्रेमिका को छोड़ लौटा मुरादाबाद का अजय, सुनाई पूरी कहानी

मुरादाबाद: करीब ढाई महीने पहले पत्‍नी जूली के साथ बांग्‍लादेश चला गया टैक्‍सी ड्राइवर अजय सैनी आखिरकार अपनी मां के पास वापस लौट आया है। अजय का कहना है कि उसके साथ किसी तरह की मारपीट नहीं हुई थी। खून से सने चेहरे की जो फोटो वायरल हुई थी, उसकी सच्‍चाई यह है कि फिसलकर गिर जाने की वजह से उसे चोट लग गई थी। दरअसल, घरवालों से मनमुटाव के चलते वह पत्‍नी के पास बांग्‍लादेश चला गया था। पुलिस और परिवार के लोगों के बार बार फोन आने की वजह से वह वापस लौट आया है। उसकी पत्‍नी जूली बांग्‍लादेश में ही है। अजय सैनी के भारत वापस लौट आने की वजह से इस कहानी का पटाक्षेप हो गया है। सोमवार को अजय अपनी मां और भाई के साथ पुलिस के सामने पेश हुआ।

दरअसल, अजय सैनी की मां ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसकी बहू जूली और अजय के बीच फेसबुक से दोस्‍ती हुई थी। कुछ महीने पहले जूली मुरादाबाद आई थी और हिंदू धर्म अपनाकर उसके बेटे से शादी कर ली थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। एक दिन जूली ने कहा कि उसका वीजा एक्‍पायर हो रहा है, इसलिए उसे बांग्‍लादेश जाकर उसे बढ़ावाना होगा। अजय उसे छोड़ने के लिए बॉर्डर तक गया था। मां का आरोप था कि बहू जबरदस्‍ती उसे बांग्‍लादेश लेकर चली गई और उसका टार्चर कर रही है। जूली ने उसे अजय सैनी की एक तस्‍वीर भी भेजी थी जिसमें उसके चेहरे से खून निकल रहा है।

पुलिस को शक, अजय बांग्‍लादेश गया ही नहीं था

अजय की मां के आरोपों के बाद मुरादाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया। तत्‍काल छानबीन शुरू हुई। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि मुरादाबाद लौटने के बाद अजय सैनी से करीब आठ घंटे तक पूछताछ हुई। पूछताछ में अजय का कहना है कि उसका परिवारवालों से मनमुटाव चल रहा था, इसलिए ऊबकर वह अपनी पत्‍नी के साथ बांग्‍लादेश चला गया था। उसके साथ किसी तरह का टॉर्चर नहीं हुआ है। हालांकि, मुरादाबाद पुलिस अजय सैनी के बयान को संदिग्‍ध मानकर चल रही है। पुलिस का मानना है कि अजय सैनी भारत में ही कहीं था। वह बांग्‍लादेश नहीं गया था। पुलिस बांग्‍लादेश बॉर्डर पर तैनात अधिकारियों से इस संबंध में जानकारी ले रही है। जल्‍द ही सच सामने आ जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights