अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नरही में मोबाइल व्यापारी को मारी गोली, अखिलेश यादव ने पूछा- एनकाउंटर वाली सरकार बताए सीएम हाउस के पास…

लखनऊ : हजरतगंज के पास इलाके नरही में प्रमोद (40) को हमलावरों ने गोली मार कर घायल कर दिया. प्रमोद को पीठ और सिर के नीचे गोली लगी है. घटना को अंजान देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं. घायल अवस्था में पीड़ित को ट्रामा में भर्ती कराया गया है. मौके पर एडीसीपी मनीषा पुलिस फोर्स के साथ पहुंची हैं. घटना के बाद प्रमोद की पत्नी प्रीति और परिजनों ने अधिकारी के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं.

पुलिस के अनुसार गोमतीनगर निवासी प्रमोद नरही में मोबाइल शॉप चलाते हैं. परिवार में पत्नी प्रीति और दो छोटे बच्चे हैं. घटना के बाद ट्रामा में पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने घटना को लेकर ट्वीट किया है. अखिलेश ने घटना को लेकर सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं.

बता दें, लखनऊ में दो दिनों में दूसरी गोलीकांड की घटना हुई है. हजरतगंज थाना क्षेत्र के नरही इलाके में अज्ञात बदमाशों ने प्रमोद गुप्ता नाम के एक व्यक्ति को निशाना बनाया गया है. जानकारी मिल रही है कि बदमाशों ने प्रमोद पर हमला करते हुए कई राउंड फायरिंग की है. फायरिंग में प्रमोद गुप्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है. अधिकारियों का कहना है कि घटना के बारे में जांच की जा रही है. घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. घटना में सनी नामक युवक का नाम सामने आया है. आरोपी घटनास्थल से कुछ ही दूरी का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस सनी की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

दो दिन में दूसरा गोलीकांड : नरही में गोलीकांड से पहले बुधवार को राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक पर अज्ञात लोगों ने हमला किया था. इस दौरान युवक पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने गोली चलाई थी. जिससे अंकित सिंह नाम का युवक घायल हुआ है. अंकित के हाथ में गोली लगी है. घटना के 24 घंटों बाद तक पुलिस आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा पाई है. अब तक पुलिस के हाथ अपराधियों को लेकर कोई सीसीटीवी फुटेज भी नहीं लगा है. इंस्पेक्टर जानकीपुरम बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है. युवक अजनहर गांव का रहने वाला है. विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button