उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

मंच पर बैठी थीं MLA, BJP सांसद ने कंधे पर रखा हाथ, वायरल हुआ वीडियो

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा सांसद सतीश गौतम और सदर विधायक मुक्ता राजा के बीच की तकरार सामने आई है। दरअसल, यह तकरार तब शुरू हुई जब भाजपा सांसद और विधायक कोल क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में सांसद और विधायक की यह नोकझोंक किसी ने अपने कैमरे में कैद कर ली। इसे सोशल मीडिया पर डाला। इसके बाद से यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है। इसमें सांसद महिला विधायक के कंधे पर हाथ रखते दिखाई देते हैं। महिला विधायक विरोध करती हैं तो सांसद उनके दोनों कंधों को दबाकर हंसने लगते हैं। सार्वजनिक कार्यक्रम के इस दृश्य को देखकर सोशल मीडिया पर सांसद को लगातार घेरा जा रहा है। वायरल वीडियो की एनबीटी ऑनलाइन पुष्टि नहीं करता है।

अलीगढ़ सांसद के इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। सांसद के इस कृत्य की हर कोई आलोचना कर रहा है। दरअसल, कोल इलाके में भाजपा के कार्यक्रम में सांसद सतीश गौतम और अलीगढ़ शहर से विधायक मुक्ता राजा भाग लेने आए थे। यह दोनों नेता मंच पर बैठे थे। इसी दौरान सांसद ने विधायक के हाथ पर हाथ रख दिया। विधायक ने तत्काल इसका विरोध किया। कुर्सी पर बैठे सांसद ने उनके दोनों कंधों को दबा दिया। इसके बाद वे हंसने लगे। इस घटना के बाद नाराज विधायक ने अपनी कुर्सी बदल ली। वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दो दिन पुराना है।

कोल विधायक के कार्यक्रम में पहुंचे थे दोनों

कोल विधानसभा सीट से विधायक अनिल पाराशर की ओर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। श्रीराम बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में योगी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय भी आए थे। कार्यक्रम के मंच पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती, पार्टी नेता पूनम बजाज भी कार्यक्रम में मौजूद थे।

पूर्व विधायक की पत्नी हैं मुक्ता

अलीगढ़ सदर विधायक मुक्ता राजा पूर्व विधायक और भाजपा के सीनियर नेताओं में शामिल रहे संजीव राजा की पत्नी हैं। ट्रैफिक पुलिस से मारपीट मामले में सजा के कारण संजीव राजा को चुनावी मैदान से बाहर होना पड़ा था। उन्होंने अपनी पत्नी मुक्ता राजा को विधानसभा चुनाव में उतारा। वे विधायक बनीं। संजीव राजा का देहांत इसी साल 11 फरवरी को हो गया। वे बीमार चल रहे थे। अलीगढ़ में उनके निधन पर गहरा शोक जताया गया था।

सोशल मीडिया उबला

मुक्ता राजा के साथ हरकत पर भाजपा सांसद अब घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की टिप्पणी की। महिलाओं के प्रति सम्मान का भाव रखने की सीख देने वालों की कमी नहीं रही। वहीं, कई यूजर्स ने इस मामले को लेकर नेता के साथ-साथ पार्टी को भी घेरा। इसके बाद यूजर्स दो पक्षों में बंटकर अपनी राय इस घटना पर टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि, सांसद की इस हरकत की सभी आलोचना कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button