बॉलीवुडमनोरंजन

मिलिंद सफाई का हुआ निधन, कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थे एक्टर

मराठी सिनेमा इंडस्ट्री से दुखभरी खबर सामने आ रही है। दिग्गज मराठी अभिनेता मिलिंद सफई का आज यानी 25 अगस्त को निधन हो गया है। अभिनेता पिछले काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। मिलिंद सफई 53 वर्ष के थे। मिलिंद सफई ‘प्रेमाची गोश्त’, ‘लकडाउन’ और ‘पोश्टर बॉयज’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। अभिनेता को सबसे ज्यादा मराठी टेलीविजन सीरियल ‘आई कुठे काय करते’ में काम करने के लिए जाना जाता है।

कैंसर से जंग हार गए मिलिंद

मिलिंद सफई आज सुबह करीब 10:45 बजे कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद जिंदगी की जंग हार गए। अभिनेता जयवंत वाडकर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर मिलिंद सफई के निधन पर शोक व्यक्त किया। अभिनेता के निधन की खबर साझा करने के तुरंत बाद फैंस भी अपने पसंदीदा अभिनेता के निधन पर शोक जता रहे हैं। मिलिंद सफई के निधन से पूरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री में गम की लहर है।

टीवी से लेकर फिल्मों तक किया काम

सोशल मीडिया फैंस मिलिंद सफई को अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इतना ही नहीं वे सभी उनके परिवार को सांत्वना भी दे रहे हैं। मिलिंद सफई के अंतिम संस्कार के बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। मिलिंद सफई को मराठी टेलीविजन धारावाहिक ‘आई कुठे काय करते’ में काम करने के लिए जाना जाता है। वह ‘मेकअप’, ‘थैंक यू विट्ठला’, ‘पोश्टर बॉयज’, ‘चाडी लागे चाम चाम’, ‘प्रेमाची गोश्त’ और ‘टारगेट’, ‘बी पॉजिटिव’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं।

दो दिन में मराठी फिल्म इंडस्ट्री को दो झटके

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिलिंद को कैंसर था और उनका इलाज चल रहा था। मराठी सिनेमा के कई सेलेब्स मिलिंद सफाई को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 24 अगस्त को प्रसिद्ध अनुभवी मराठी अभिनेत्री सीमा देव ने मुंबई में अंतिम सांस ली। वह काफी समय से अल्जाइमर से जूझ रही थीं और शुक्रवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। ऐसे में मराठी फिल्म इंडस्ट्री को लगातार दो झटके लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button