बॉलीवुडमनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज, हॉटनेस देखते ही रह गए अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के उन कपल में से एक हैं जो अक्सर कपल गोल देते रहते हैं और करीब तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें कि कोरोना के दौरान भी दोनों ने एक दूसर के साथ अच्छा वक्त बिताया था. इसके साथ ही दोनों अक्सर साथ में फैमिली पार्टी और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ ही जाते हैं. ऐसे में दोनों अक्सर साथ में हॉलीडे मनाते हुए भी देखे जाते हैं और अब इसी कड़ी में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ रोमांटिक वेकेशन पर निकले हैं, जहां से दोनों ने अलग-अलग तरह की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों का प्यार और रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. दोनों की स्वीट और हॉट कपल ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं जो ये बताता है कि वो दोनों कितने कमाल के हैं और साथ में कितनी मस्ती कर रहे हैं

जहां एक तरफ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रेह हैं और उनका आधा चेहरा दिख रहा है और साथ ही दूसरी फोट में वो कुर्सी पर आराम कर रहे हैं और साथ ही विव्यू देखने लायक है. वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी तीन तस्वीरें और दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रही हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों में ये साफ है कि दोनों किसी बीच पर हैं और साथ में अच्छआ समय बिता रहे हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक एक साथ कोई तस्वीरें पोस्ट नहीं कि है लेकिन ये जगजाहिर है कि ये दोनों साथ में ही हैं.

तस्वीरों की खास बात यह है कि इनमें दोनों चिल करते दिख रहे हैं, इन फोटो में मलाइक बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस का दिमाग खराब हो गया है. एक फोटो में वो बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं, मलाइका अरोड़ा का ये कातिलाना अवतार लोगों के दिलों को धड़का रहा है. दूसरी फोटो में वो बीच पर लेटी हुई है, इन तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी हैं. इसके अलावा अर्जुन कपूर डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ काम करते दिखाई देंगे. इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर 2 (India’s Best Dancer 2) में बतौर जज के तौर पर नजर आ रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights