अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नौकरी मिलते ही पति को छोड़ा, बच्चों को भी ले गई… पंचायत सेक्रेटरी संग रहने लगी पत्नी! पीड़ित ने DM से लगाई मदद की गुहार

बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या का मामला अभी शांत भी नहीं है कि उत्तर प्रदेश के ही फतेहपुर जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां भी एक शख्स ने आरोप लगाया है कि सरकारी नौकरी लगने के बाद उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं, बच्चों को लेकर अपने अधिकारी के साथ रहने लगी है। पीड़ित ने इस मामले में जिलाधिकारी से शिकायत की है। हालांकि मामले में जांच कराई जा रही है। उधर शख्स की पत्नी ने आरोपों का खंडन किया है।

2019 में हुई थी दोनों की शादी

जानकारी के मुताबिक मामला फतेहपुर के रैपुरा गावं का है। यहां रहने वाले सीतारमण पांडेय की दिसंबर 2019 में चित्रकूट की रहने वाली पूनम से शादी हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। सीतारमण दिल्ली में रहकर एक प्राइवेट नौकरी करते हैं। सीतारमण ने अपनी पत्नी को पढ़ाया-लिखाया। इसके बाद सरकारी नौकरी के लिए प्रोत्साहित किया। कुछ दिन बाद पूनम की ग्राम पंचायत में मिशन मैनेजर के पद पर नौकरी लग गई।

पति बोला- बच्चों से बात तक नहीं कराती

सीतारमण का आरोप है कि नौकरी लगने के बाद ग्राम पंचायत सचिव के साथ पत्नी की नजदीकियां हो गईं। पीड़ित की ओर से जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर सचिव के साथ रहने लगी है। इतना ही नहीं बच्चों को भी साथ ले गई है। जब वह फोन पर बच्चों से बात कराने की कहता है कि आरोपी उससे इनकार कर देते हैं।

पत्नी ने पति पर लगाए ये आरोप

हालांकि एक रिपोर्ट में सीतारमण की पत्नी का बयान भी सामने आया है। पूनम ने कहा है कि वह शराब पीने का आदी है। पत्नी का आरोप है कि वह कोई नौकरी नहीं करता है। आए दिन उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था। इसलिए वो बच्चों के साथ अलग रहने लगी है। हाल ही में उसने पति को कोर्ट के माध्यम से एक नोटिस भेजा है, जिसके बाद पति उसे बदनाम करने के लिए लगा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights