बॉलीवुडमनोरंजन

कियारा आडवाणी ने अपने वेकेशन वीडियो में दिखाया बोल्ड अंदाज, बिकिनी पहन समुद्र किनारे एक्ट्रेस ने किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ अपने कथिक बॉयफ्रेंड और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लंबे वक्त से डेट करने के चलते चर्चाओं में हैं। इस कपल को अक्सर साथ में घूमते और साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इसी बीच कियारा आडवाणी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी वेकेशन की एक वीडियो शेयर पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस आराम फरमाती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, इन दिनों कियारा आडवाणी हॉलीडे मूड में है, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत है। हमेशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा देने वाली कियारा को इस बार व्हाइट टू-पीस में समंदर किनारे देखा गया। जिसकी कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, जिसे बार-बार देखा जा रहा है।  कियारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से समंदर किनारे का ये वीडियो शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे कियारा आडवाणी के इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी  समंदर के बीच बोट में बैठी पोज करती तो कभी समंदर के नमकीन पानी में अपने बालों को भिगोती नजर आ रही हैं। साथ ही वीडियो में कियारा व्हाइट कलर का टू पीस पहने समंदर किनारे रेत पर दौड़ती हुई भी देखी जा सकती हैं। वैसे कुछ भी कहो वीडियो में कियारा का लुक बेहद स्टनिंग लग रहा है।

वहीं अब फैंस भी कियारा आडवाणी के इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खास बात , मिनटों में कियारा के इस वीडियो पर दो लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात तो कियारा को उनकी अपकमिंग फिल्म  फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ में देखा जाएगा। इस फिल्म में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। अब ये फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं  आखिरी बार उन्हें  ‘शेरशाह’ मूवी में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button