बॉलीवुडमनोरंजन

Khushi Kapoor देर रात बहन जाह्नवी कपूर के ब्वाॅयफ्रेंड के साथ पार्टी के बाद हुईं स्पॉट, हाथ पकड़े संभालते आए नजर

बॉलीवुड स्टार्स किड्स अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं। फैंस स्टार्स किड्स के डेब्यू का इंतजार बेसब्री से करते हैं। जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर जल्द डेब्यू करने वाली हैं। खुशी अपने डेब्यू से पहले ही लाइमलाइट में हैं। खुशी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खुशी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। खुशी के अलावा अजय देवगन की बेटी न्यासा भी साथ में स्पॉट हुईं। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खुशी और न्यासा साथ में डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। न्यासा पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कलरफुल जैकेट के साथ कंप्लीट किया था। न्यासा ने हालांकि फोटो ग्राफर्स को कोई पोज नहीं दिया। न्यासा के बाद खुशी कपूर पहुंचीं। खुशी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं। खुशी ने भी पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया और सीधे अंदर चली गईं। खुशी और न्यासा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

न्यासा देवगन के डेब्यू का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। न्यासा ने कुछ प्रोजेक्ट्स में बतौर मॉडल रैंप वॉक शुरू किया है। काजोल और अजय देवगन ने हमेशा न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू की बातों को अफवाह बताया है। न्यासा इससे पहले भी जाह्नवी कपूर के साथ लंच डेट पर नजर आई थीं। न्यासा और जाह्नवी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

वहीं, अगर खुशी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी। इस फिल्म को अगले साथ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। खुशी के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय ननंदा भी एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights