खेलमनोरंजन

तेजी से रिकवर हो रहे Kane Williamson, फिटनेस पर दिया हेड कोच ने अपडेट, क्या World Cup 2023 तक हो पाएंगे फिट?

क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ यानी वनडे वर्ल्ड कप शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. 2023 वनडे वर्ल्ड कप का आगाज भारत में 5 अक्टूबर से होगा. सभी टीमें वर्ल्ड कप की तैयारियों में लगी हुई हैं. इस बीच पिछली बार की उपविजेता न्यूजीलैंड की टीम अपने कप्तान और स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन के फिट होने का इंतजार कर रही है.

केन विलियमसन आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हुए थे. इसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं. विलियमसन का वर्ल्ड कप में खेलना भी मुश्किल लग रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विलियमसन को वर्ल्ड कप में खेलने के लिए आखिरी मौका मिला है. मैनेजमेंट ने उनके सामने आखिरी शर्त रखी है.

विलियमसन को दिया गया दो हफ्ते का समय 

न्यूजीलैंड मैनेजमेंट ने केन विलियमसन को अपनी फिटनेस साबित करने के लिए दो हफ्ते का समय दिया है. अगर विलियमसन दो हफ्ते में फिट नहीं होते हैं तो वह वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे. बता दें कि आईसीसी की तरफ से टीम का एलान करने के लिए 5 सितंबर आखिरी समय है.

वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं विलियमसन 

33 साल के केन विलियमसन का 2023 वनडे वर्ल्ड कप में खेलना बहुत मुश्किल है. दरअसल, सभी टीमों को 5 सितंबर तक अपनी वर्ल्ड कप टीम का एलान करना है और अभी तक विलियमसन पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं. हालांकि, ये हो सकता है कि टीम में उनका चयन हो जाए और उन्हें फिटनेस साबित करने के लिए अतिरिक्त समय दिया जाए.

28 सितंबर तक सभी को देनी होगी आखिरी टीम 

भले ही आईसीसी की तरफ से सभी को अपनी वर्ल्ड कप टीम देने के लिए 5 सितंबर की डेडलाइन रखी गई है, लेकिन सभी टीमें 28 सितंबर तक अपने दल में बदलाव कर सकती हैं. टीम के हेड कोच ने कुछ दिन पहले कहा था कि टीम कप्तान केन विलियमसन को शामिल करने के लिए सभी संभावित तरीकों पर विचार कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights