अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अयोध्‍या में जज के पर‍िवार पर हमला, जमानत पर छूटे अभियुक्त ने पत्नी-बच्‍ची को कार से रौंदने का किया प्रयास

अयोध्या से सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की पत्नी व बच्चे को कार से कुचलने का प्रयास किया गया. अच्छी बात यह रही कि इस घटना में पत्नी और बच्चा बाल-बाल बचे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपी मनुज मल्होत्रा ​​को गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि गैंगस्टर आरोपी मनुज मल्होत्रा ​​जमानत पर बाहर है। पुलिस का कहना है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर यह वारदात की है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। एडीजे अभिषेक कुमार बगड़िया की अदालत में गैंगस्टर से जुड़े आरोपित का मामला भी विचाराधीन है।

घटना शनिवार को हुई। जज की पत्नी बेटी को स्कूल से लेने गद्दोपुर गई थी। जज के ड्राइवर शक्ति सिंह की ओर से हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त आरोपी मनुज के साथ कार में एक अन्य युवक भी मौजूद था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

शक्ति सिंह की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि शनिवार को वह जज की बेटी को कार से लेने स्कूल गया था. कार में जज की पत्नी भी मौजूद थीं। कार में सवार आरोपी ने कहा कि यह जज की पत्नी है, जहां हमारा ट्रायल चल रहा है। इसके बाद विपक्ष हमलावर हो गया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बच्चे को कार से ले जा रही जज की पत्नी को कुचलने का प्रयास किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button