उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

मुख्तार अंसारी काे नामांकन के लिए बांदा जेल को निर्देश, मऊ सदर सीट से भरेंगे पर्चा

मऊ. बांदा जेल (Banda Jail) में बंद मऊ (Mau) जिले का माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) ने छठवीं बार चुनाव लड़ने के लिए मऊ सदर विधानसभा सीट (Mau Sadar Assembly Seat) से अपना नामांकन पत्र खरीद लिया है. मुख्तार अंसारी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के बैनर तले यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. मुख्तार अंसारी करीब 25 सालों से मऊ सदर विधानसभा सीट से विधायक हैं. मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने दो सेट में नामांकन के लिए पर्चा खरीदा है. मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी के लिए दो सेट में पर्चा खरीदा गया है और वह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बैनर और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के प्रत्याशी होंगे.

मुख़्तार अंसारी के वकील ने  सुभासपा द्वारा टिकट दिए जाने पर हमने पर्चा खरीदा है. बता दें कि मुख्तार अंसारी मऊ सदर से लगातार पांचवीं बार विधायक हैं और छठवीं बार के लिए नामांकन करने जा रहे हैं.  मुख्तार अंसारी कई सालों से जेल में बंद हैं, लेकिन वे चुनाव लड़ते रहे हैं और जीते भी हैं. मऊ सदर विधानसभा सीट बुनकर बाहुल्य क्षेत्र है, जहां से मुख्तार अंसारी करीब 25 सालों से लगातार विधायक हैं. एक बार फिर वे मैदान में उतर रहे हैं.

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी का छठवीं बार नामांकन करना अब मऊ सदर सीट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. मुख्तार अंसारी ने मऊ के चारों विधानसभा सीटों में से सबसे पहले नामांकन पत्र खरीदने वाले नेता हैं. वकील दरोगा सिंह ने बताया कि उन्होंने कोर्ट से मांग की है कि मुख्तार अंसारी को चुनाव लड़ने की अनुमति दी जाए. साथ ही उनसे मिलने और नामांकन के लिए जो भी प्रक्रिया है उसको पूरा करने के लिए स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में अर्जी भी डाली गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights